कपिल ने चार साल टीम को संभाले रखा यह भी तो देखो, कृष्णा
कपिल ने चार साल टीम को संभाले रखा यह भी तो देखो, कृष्णा
Share:

देखा जावे तो टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले  चूका है तथा जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है. गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था.

जिसके बाद शो की पूरी स्टारकास्ट ने शो की शूटिंग करने से मना कर दिया था. इस दोनों कॉमेडियन का ये विवाद इस समय काफी गरमाया हुआ है. दोनों के बीच सुलह करवाने की तमाम कोशिशें की गयी लेकिन ये सब नाकाम रही. लेकिन अब जो खबर हम आपके लिए लेकर आए है वह एक प्रकार से कपिल शर्मा के लिए राहत लेकर आई है.

अब जब कपिल का यह युद्ध चल रहा है तो ऐसे में एक और चर्चित कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी कुछ कहा है. अपने बयान में कृष्णा अभिषेक ने दोहराया है कि,''यह उनका निजी मामला है, दोस्त हैं, झगड़ा करें, आपके भी दोस्तों में झगड़ा हो जाता होगा. उन दोनों के बीच भी हो गया. कपिल ने चार साल टीम को संभाल कर रखा था. वह भी तो आप देखिये. चार साल से काम कर रहे हैं. चार साल में एक बार तो झगड़ा हो ही जाता है. घर में हो जाता है. कपिल ने इतना सब संभाला वह भी बड़ी बात है क्योंकि नहीं संभाले जाते लोग. तो कभी कभार हो जाते हैं झगड़े.'' 

ग्रीस की गलियों मे घूम रहे है ये टीवी कपल

तो क्या मरने वाली है इशिता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -