सल्लू मियां ने कपिल की नैया को डूबने से बचाया, अब बंद नहीं होगा शो...
सल्लू मियां ने कपिल की नैया को डूबने से बचाया, अब बंद नहीं होगा शो...
Share:

टीवी के दिग्गज कॉमेडियन हम बात कर रहे है कपिल शर्मा के बारे में जो के देखा जाए अभी तो अपने डूबत शो को फिर से लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए भरसक प्रयास कर रहे है. वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले  चूका है तथा जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है.

गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था. जिसके बाद से ही कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर संकट मंडराने लगा था अभी तो उनके शो के बारे में यह भी सुनने में आया था की उनका यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है.

अब सलमान खान ने ऐसा होने से रोक दिया है व उन्होंने कपिल की डूबती हुई नैया को डूबने से बचा लिया है इसके पीछे का कारण यह है. फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' और 'टाइगर जिंदा है' में काफी व्यस्त नजर आ रहें हैं, जिसके चलते उनका शो अगले दो महीने के लिए पोस्ट-पोन कर दिया गया है. अब हम दो माह और कपिल का शो देख पाएंगे. वैसे भी कपिल का यह शो जो के टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में भी शामिल हो गया है.        

ये हैं मोस्ट फनी Indian Ads, जिसे देख आप भी नहीं रह पाएंगे हँसे बिना

जल्द ही मां बन सकती है टीवी एक्ट्रेस निशा रावल, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -