अनंतनाग के बैंक में आतंकी हमला, एक जवान घायल, एक आतंकी पकड़ाया
अनंतनाग के बैंक में आतंकी हमला, एक जवान घायल, एक आतंकी पकड़ाया
Share:

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां थमने का नाम ही नहीं ले रही है. बता दें कि कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर हमले के अगले ही दिन अनंतनाग की एक बैंक पर आतंकी हमला होने का मामला सामने आया है.बताया जा रहा है कि इस हमले में एक जवान घायल हुआ है वहीं एक आतंकी को लोगो ने घायल अवस्था में पकड़ लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अनंतनाग स्थित जम्मू एंड कश्मीर बैंक की शाखा पर शुक्रवार दोपहर में तब हमला हुआ जब दो आतंकी बैंक में घुस आए. जहाँ उनकी सतर्क सुरक्षाकर्मियों से मुठभेड़ शुरू हो गई. इस फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया, जबकि एक आतंकवादी को घायल अवस्था में लोगों ने पकड़ लिया. फायरिंग के दौरान एक आंतकी फरार हो गया है. सुरक्षाकर्मी खोजबीन कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इसके पूर्व गुरुवार को कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले में एक कैप्टन, एक जेसीओ और एक जवान शहीद हो गए . हालांकि जवाबी कार्रवाई में सेना ने दो आतंकियों को भी ढेर कर दिया था. इस हमले में सेना के गनर ऋषि भी घायल हुए, बता दें कि यही वो साहसी जवान है जिसने घायल होने के बाद भी अपनी जान की परवाह किए बिना दो आतंकियों को मार गिराया.

यह भी देखें

कश्मीर में पत्थरबाजों से निपटने के लिए खड़ी होंगी महिला इंडिया रिजर्व बटालियन

कश्मीर में फेसबुक, ट्विटर सहित 22 सोशल साइट्स पर लगा प्रतिबंध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -