सुन्दर अंतरंग द्र्श्य पर मेने खूब एन्जॉय किया
सुन्दर अंतरंग द्र्श्य पर मेने खूब एन्जॉय किया
Share:

टेलीविजन के चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता करन कुन्दरा ने अपनी अभिनय की शुरुआत 2008 में टीवी पर प्रसारित धारावाहिक 'कितनी मुहब्बत हैं' में अर्जुन पुंज की मुख्य भूमिका से की थी। 2009 में उन्होंने सोनी टीवी पर प्रसारित धारावाहिक 'बेताब दिल की तमन्ना है' में वीरु की मुख्य भूमिका निभाई। इसी चैनल पर प्रसारित 'आहट' धारावाहिक में एक युवराज के भूत का किरदार निभाने के बाद वह स्टार प्लस पर प्रसारित डांस रिएलिटी शो 'ज़रा नच के दिखा' में हिस्सा लिया।

व देखा जाए तो अपने बॉयफ्रेंड को किसी दूसरी लड़की के साथ इंटीमेट स्थिति में देख लड़िकयां अक्सर असुरक्षित महसूस करने लगती हैं मगर टीवी एक्टर करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड वीजे अनुषा तो करण की इस इंटीमेसी को एंजॉय कर रही हैं। दरअसल, करण ने हाल में टी-सीरीज का एक म्यूजिक किया है, जिसमें वो रूही सिंह के साथ अंतरंग दृश्य में दिख रहे हैं। वीडियो में करण और रूही किस करते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर करण को दिलचस्प प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, और अब इनमें उनकी गर्लफ्रेंड अनुषा भी शामिल हो गई हैं। अनुषा ने ट्विटर पर लिखा ' उस हर लड़की के लिए जो स्क्रीन पर किस करती है, मैं उस लड़के को ऑफ स्क्रीन किस करती हूं?' करण और अनुषा सोशल मीडिया के फेवरेट कपल हैं। दोनों के बीच होने वाली हंसी-मजाक और रोमांस खूब पसंद किया जाता है। इसीलिए दोनों सोशल मीडिया में अपनी निजी जिंदगी की झलकियां साझा करने में कोई कंजूसी नहीं दिखाते। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -