ट्रिपल तलाक के फैसले पर टीवी एक्ट्रेस 'दिव्यांका त्रिपाठी' का रहा यह रिएक्शन...
ट्रिपल तलाक के फैसले पर टीवी एक्ट्रेस 'दिव्यांका त्रिपाठी' का रहा यह रिएक्शन...
Share:

छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस 'दिव्यांका त्रिपाठी' ने मंगलवार को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले 'ट्रिपल तलाक पर बेन' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. दिव्यांका ने ट्रिपल तलाक पर प्रतिबंध को एक नए युग की शुरुआत कहा है. उन्होंने कहा आखिरकार मुस्लिम महिलाओं को बराबरी का अधिकार मिल गया.

दिव्यांका ने कहा 'मैं समाज की महिलाओ के लिए खुश हूँ. आखिरकार मुस्ल‍िम महिलाओं को बराबरी का अधिकार मिल गया. शादी हमेशा दो लोगों से मिलकर चलती है, लेकिन तीन तलाक का मामला हमेशा एकतरफा ही रहा है. महिलाएं लगातार डरकर जी रही थीं. उन्हें हमेशा अपने पति और सास-ससुर के अनुसार ही चलना पड़ता था. वे तलाक के तीन शब्दों से हमेशा दहशत में रहती थीं. अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद महिलाओं के लिए एक नए युग की शुरुआत हुई है. मैं उन लोगों की सराहना करती हूँ, जो अपने हक के लिए खड़े रहे और उन लॉ मेकर्स की भी जिन्होंने महिलाओं को तीन तलाक से मुक्त‍ि दिलाई'.

बता दे कि दिव्यांका 'ये है मोहब्बत' और 'ये रिश्ता क्या कह लाता है' जैसे शो में अहम् किरदार निभा चुकी है. वैसे तो दिव्यांका 'इशिता' के नाम से भी काफी फेमस है साथ ही यह दर्शको का चहेता किरदार भी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही भारत में पहला टीवी by the people होगा लांच

108 किलो की इस एक्ट्रेस ने कहा 'ग्लैमर इंडस्ट्री में ओवरवेट लोग अब भी स्वीकार नहीं'

आपने नहीं देखा होगा काली नागिन का ये हॉट अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -