108 किलो की इस एक्ट्रेस ने कहा 'ग्लैमर इंडस्ट्री में ओवरवेट लोग अब भी स्वीकार नहीं'
108 किलो की इस एक्ट्रेस ने कहा 'ग्लैमर इंडस्ट्री में ओवरवेट लोग अब भी स्वीकार नहीं'
Share:

'एंटरटेनमेंट और ग्लैमर इंडस्ट्री में आज भी ओवर वेट या प्लस साइज वालो के लिए जगह नहीं है' ऐसा कहना है मॉडल 'अंजली आनंद' का. लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिवल 2017 में रैंप वाक करने वाली यह मॉडल टीवी शो 'ढाई किलो प्रेम' की एक्ट्रेस भी है.

अंजली का कहना है कि अपने करियर की शुरुआत में उन्हें अपने ओवर वेट से बहुत सी मुश्किलों और परेशानियों का सामना करना पड़ा था. ज्यादा वजन के कारण अंजली को इंडस्ट्री में काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था.

अंजली ने कहा कि "यह दुख की बात है कि भारत में प्लस साइज मॉडल्स नहीं हैं. प्लस साइज लोगों को मॉडलिंग और एक्टिंग में उतनी आसानी से काम नहीं मिलता जितना कि दूसरे लोगों को मिल जाता है. ग्लैमर वर्ल्ड में काम ढूंढना मुश्किल है".

अंजली ने यह भी बताया कि, "जब मैंने मॉडलिंग करनी शुरू की तो मुझे लगता था कि मेरे लिए यहां काम ढूंढना मुश्किल होगा. मुझे पोस्टर में देखकर लोग हैरान रह जाते थे. लोगों के लिए मोटी लड़की को स्वीकार करना थोड़ा मुश्किल होता है. हम जैसे हैं हमें वैसे ही खुश रहना चाहिए, हम जो कुछ भी पहन रहे हैं हमें उसमें कंफर्टेबल महसूस होना चाहिए".

टीवी शो 'ढाई किलो प्रेम' में काम करने के बाद से अंजली के लिए चीजें आसान हो गई हैं. इस टीवी शो से पहले अंजली वेब सीरीज 'अनटैग' में भी नजर आ चुकी हैं. इस वेब सीरीज में अंजली ने एक ओवरवेट लड़की का लीड रोल निभाकर सभी स्टीरियोटाइप्स को तोड़ा था. इस वेब सीरीज में अंजली ने यहाँ बताया था कि दूसरों से अलग होना कैसे बेहतर है.

असल जिंदगी में अंजली बहुत कॉन्फिडेंट हैं और खुद से बहुत प्यार भी करती हैं. आपको बता दे कि अंजली 'प्लस साइज' कपड़ों की ब्रांड अंबेसेडर भी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'वो अपने परिवार में सबसे ज्यादा कमाने वाली शख्स हैं और यह सिर्फ उनके मोटापे की वजह से है'.

अंजली को उनके मोटापे पर बिलकुल शर्म नहीं आती है. वो उन मोटी लड़कियों में से नहीं हैं जो अपने मोटापे की वजह से हमेशा रोती रहती हैं या इसकी वजह से शर्माती हैं.

अंजली का वजन 108 किलो है. शो 'ढाई किलो प्रेम' के मेकर्स को अंजली ने साफ मना कर दिया था कि वह शो की खातिर अपना वजन नहीं बढ़ाएंगी. अंजली शो में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जिसका वजन बहुत ज्यादा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कॉमेडी किंग 'कपिल' ने 'नवजोत सिंह सिद्धू' से हुए मनमुटाव को लेकर दी सफाई...

अभिनेत्री 'कनीशा मल्होत्रा' बनना चाहती है कंगना और विद्या की तरह

टीवी शो उतरन की 'इच्छा' नजर आई हॉट रेड बिकिनी में....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -