अम्मा के निधन के बाद राज्यसभा स्थगित
अम्मा के निधन के बाद राज्यसभा स्थगित
Share:

नई दिल्ली। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन के बाद आज सुबह शोक स्वरूप राज्यसभा की कार्रवाई श्रद्धांजलि के बाद स्थगित हो गई। जयललिता को सांसदों ने नम आंखों से याद किया और उनके निधन पर दुख व्यक्त किया। इसके बाद राज्यसभा को स्थगित कर दिया गया। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर देशभर में शोक की लहर है।

इतना ही नहीं उनके निधन पर राष्ट्रीय शोक घोषित किया जा चुका है। ऐसे में महत्वपूर्ण ईमारतों, भवनों पर लगा राष्ट्रध्वज शोक स्वरूप आधा झुकाया गया है। राष्ट्रपति भवन में भी राष्ट्रध्वज को प्रतीकात्मक तरीके से आधा झुकाया गया है। जयललिता के निधन पर लोकसभा में भी शोक सभा की तैयारियां की जा रही है। सरकार ने इस मामले में लोकसभा में अपील की है। माना जा रहा है कि लोकसभा का सदन भी शोक सभा के बाद स्थगित हो जाएगा।

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई बड़े नेता और हस्तियां जयललिता की पार्थिव देह के अंतिम दर्शनों के लिए चेन्नई रवाना होंगी। जयललिता का पार्थिव शरीर चेन्नई के राजाजी हाॅल में रखा गया है। बड़े पैमाने पर उनके समर्थक राज्य और देश के विभिन्न कोनों में उमड़कर शोक मना रहे हैं। लोगों के आंसू थमने का नाम भी नहीं ले रहे हैं।

नहीं खोना चाहते थे हम जयललिता को, लेकिन खो दिया...

देश ने दी जयललिता को श्रद्धांजलि, राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री पहुंचेंगे चेन्नई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -