बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी है शामिल
बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी है शामिल
Share:

बॉलीवुड में पिछले साल कई रिश्ते टूटे और बने भी लेकिन अधिकतर खबरे किसी ना किसी के तलाक और ब्रेकअप की ही आती रहती थी. लेकिन बॉलीवुड में कई कपल ऐसे भी है जिन्होंने कई अफवाहों और गलत फहमियों और कठिन घडी में भी अपने साथी का हाथ नहीं छोड़ा. आइये जानते है इनके बारे में. 

अमिताभ बच्चन और जया 
अमिताभ बच्चन और जया की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक माना जाता है. इनकी शादी को 44 साल के लगभग हो गए है. कई बार अमिताभ बच्चन और रेखा के सम्बन्ध की अफवाह उडी लेकिन जया ने अमिताभ का हाथ नहीं छोड़ा. 

शाहरुख़ खान और गौरी 
शाहरुख़ खान और गौरी अलग अलग धर्म के थे लेकिन कई मुसीबत सहकर दोनों ने शादी कर दी. शाहरुख़ ने 1991 में  गौरी से शादी की थी. आज तक दोनों साथ है.यहाँ तक की अपनी सफलता के पीछे शाहरुख़ गौरी के ही मानते है.
 
अजय देवगन और काजोल 
अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी मानी जाती है. 1999 में शादी के बाद से अभी तक इनकी कभी अनबन की भी खबरे सामने नहीं आयी हैं. ये दोनों एक दूसरे का क्रिटिक्स के रूप में भी साथ देते है.
 
ऋषि कपूर और नीतू सिंह 
ऋषि कपूर अपने समय के बड़े रोमांटिक हीरो के नाम से जाने जाते थे. सन 1980 में शादी के बंधन में बंधे ये कपल आज भी एक दूसरे के साथ है. 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड को सबसे सफल और खूबसूरत जोड़ी कहा जाता है. अक्षय कुमार ने ट्विंकल से 2001 में शादी की थी. अक्षय जब फिल्मफेयर मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए गए थे तब उन्होंने ट्विंकल को देखा था तथा इन्हें देखते ही वे अपना दिल खो बैठे. आज इन्हें बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ी में शामिल किया जाता है. 

अक्षय करेंगे अपनी पत्नी के साथ फिल्म

पति अक्षय के साथ सेक्सुअल रिलेशन को लेकर ट्विंकल का बयान

अक्षय की शादी को 16 साल हुए पुरे....

'कबाली' ने अपनी श्रीलंका यात्रा रदद् की....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -