अक्षय करेंगे अपनी पत्नी के साथ फिल्म
अक्षय करेंगे अपनी पत्नी के साथ फिल्म
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के खलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म की शूटिंग में लग चुके है. यह फिल्म है पैडमैन. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है.

खबरों कि माने तो यह फिल्म एक रियाल इंसिडेंट पर आधारित होगी. जो कि महिलाओ के पीरिड्स के वक्त यूज किये जाने वाले सेनेरिटी नेपकिन से जुड़े मुद्दे पर आधारित होगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ में राधिका आप्टे नजर आएँगी. आपको बता दे कि ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड फिल्मो में काम ही नजर आती है और वे अक्सर ही अपने ट्विटर पर बयानों के कारण सुर्खियों में रहती है.

वे कई बार अपने बयानों से विवादों में घिर चुकी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्विंकल का अक्षय की फिल्म से जुड़ने से अक्षय को और कितना फायदा होगा. आपको बता दे कि अक्षय कुमार इस साल 7 फिल्मो में नजर आने वाले है जिनम जॉली LLB 2 रिलीज हो चुकी है. वही उनकी आने वाली फिल्मो में नाम शबाना, क्रेक्ड, टॉयलेट एक प्रेमकथा,रोबोट 2 , पैडमैन और सलमान-करण के बैनर तले बनने वाली एक अन्य फिल्म.

ति अक्षय के साथ सेक्सुअल रिलेशन को लेकर ट्विंकल का बयान

अक्षय की शादी को 16 साल हुए पुरे....

दिल्ली की 100 से अधिक महिला पुलिसकर्मी के लिए रखी गयी 'नाम शबाना' की स्पेशल स्क्रीनिंग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -