अक्षय की शादी को 16 साल हुए पुरे....

अभिनेता अक्षय कुमार का देश के प्रति इतना रुझान स्वाभाव देखकर हर कोई उनकी आगामी फिल्मो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. अब अक्षय आपके लिए हमेशा की तरह एक और मजेदार इंटरटेनिंग फिल्म 'नाम शबाना' लेकर आ रहे है जिसमे मुख्य किरदार तापसी पन्नू ने निभाया है. इस फिल्म की ख़ास बात यह है की इस फिल्म को एक ऐसे मुद्दे पर बनाया गया है जिसे कोई नहीं जानता. और इस फिल्म का अहम् कॉन्सेप्ट है 'जासूस'. बॉलीवुड में अभी तक कई बार इस नाम को उपयोग किया गया है तथा कई फिल्मो में हमें जासूस देखने को भी मिले है.

अब एक बार फिर से अक्षय के बारे में हमे कुछ सुनने को व देखने को मिल रहा है. आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज स्टार सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी के 16 साल हो गए हैं. जी हाँ, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी. आए दिन दोनों सोशल मीडिया के जरिए एकदूसरे का उत्साह बढ़ाने के साथ-साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. ‘मिस्टर फनीबोन्स’ की लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार के साथ को महान टीम का हिस्सा बताया है.

ट्विंकल ने कहा, “मुझे लगता है कि यह शानदार टीम है. हम टेनिस डबल्स खेलते हैं और मुझे लगता है कि यह एक शादी के लिए बहुत अच्छा आधार है.” आपको बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं. बच्चों के नाम आरव और नितारा है. अक्षय की  आगामी फिल्म 'पैडमैन' की निर्माता भी ट्विंकल खन्ना है. जिसका तेजी  से निर्माण भी चल रहा है.   

omg ! तापसी को दी अक्षय ने ट्रेनिग

अक्षय की 'सोच और शौच' को मिल रही सराहना...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -