'कबाली' ने अपनी श्रीलंका यात्रा रदद् की....
'कबाली' ने अपनी श्रीलंका यात्रा रदद् की....
Share:

देखा जाए तो अब तक की सभी रीजनल फिल्मो का रिकार्ड तोड़ते हुए अक्षय कुमार की पहली तमिल डेव्यू फिल्म ने रिलीज से पहले ही 110 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है. जी हाँ हम बात कर रहे है अक्षय कुमार की रजनीकांत व एमी जेक्सन स्टारर साइंस फिक्शन फिल्म 2.0 की. जी हाँ, सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की तैयारियां जोरो शोरो से जारी है.

तथा अभी हाल ही में हमे अब अभिनेता रजनीकांत के बारे में पता चला है की उन्होंने अपनी श्रीलंका की यात्रा को रदद् कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसके पीछे का कारण है तमिल संगठनों की सलाह जी हाँ, अपने जारी बयान में रजनीकांत ने कहा कि उन्‍होंने तमिल संगठनों की सलाह पर ऐसा किया है.  

रजनीकांत ने कहा कि, 'उन्‍होंने मेरे आगे कई राजनीतिक कारण रखें और मुझे विनम्रतापूर्वक वहां न जाने का आग्रह किया है. हालांकि जो भी उन्‍होंने मुझे कहा है, मैं उसे पूरी तरह नहीं मानता हूं, लेकिन मैं उनकी विनती मानते हुए इस कार्यक्रम में शामिल होने से पीछे हट रहा हूं.' रजनीकांत 9 अप्रैल से दो दिवसीय श्रीलंका की यात्रा पर जा रहे थे. बहरहाल अभी तो सभी को रजनीकांत की फिल्म 2.0 का बेसब्री से इंतजार है.  

'कबाली' किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन नही देगा...

रजनीकांत की फिल्म के क्रू मेंबर्स ने फोटो जर्नलिस्ट के साथ की हाथापाई....देखे फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -