बच्ची को Kiss करने को लेकर पापोन ने तोड़ी चुप्पी कहा- दुःख हुआ...
बच्ची को Kiss करने को लेकर पापोन ने तोड़ी चुप्पी कहा- दुःख हुआ...
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर पापोन पर बीते दिन मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा था. दरअसल पापोन के खिलाफ एक बच्चे को गलत तरह से किस करने के आरोप में शिकायत दर्ज हुई थी. इस पर अब पापोन ने चुप्पी तोड़ दी है. पापोन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने बताया है कि, वो उनपर लगे आरोपों से बहुत दुखी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि, 'जो लोग भी मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मैं इसी तरह का इंसान हूं जो दिल से बेहद इमोशनल, एक्सप्रेसिव किस्म का व्यक्ति हूं. मेरा एक 11 साल की बच्ची जिसका मैं मेंटर हूं, उसे प्यार करने का ये तरीका था' मेरे लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपने बच्चे की तरह हैं'.

उन्होंने लिखा कि, "मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मेरी गलती नहीं है. मैंने हो सकता है बस ऐसा कर दिया लेकिन आज के माहौल में एक बच्ची के प्रति प्यार दिखाना जैसा साफ सुथरा विचार भी गलत है. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं कि मैं ऐसा कर बैठा लेकिन मुझे अलग-अलग उपनामों से ना बुलाएं. ये सिर्फ मेरी नहीं उस बच्ची के परिवार के भी इज्जत का सवाल है. मैं आपको ये भी बता दूं कि उस बच्ची के परिवार ने साफ साफ कहा है कि जैसा दिखाया जा रहा है असल में वैसा नहीं है. ये सिर्फ गलत कैमरा एंगल की वजह से हुआ है."

पापोन ने इमोशनल होते हुए कहा कि उनकी शादी को 14 वर्ष बीत गए है और उनके दो बच्चे भी है. वो ऐसी कोई भी हरकत नहीं करेंगे जिससे उनके परिवार की बदनामी हो. पापोन ने अब अपने फेसबुक अकाउंट से वो वीडियो भी डिलीट कर दिया क्योकि वो नहीं चाहती कि इस वीडियो के जरिये उस बच्ची की इज्जत और प्रतिष्ठा पर आंच आये.

आपको बता दे शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को पापोन के खिलाफ एक शिकायत लेटर भेजा था जिसमे वकील रानू भूयन ने लिखा था कि, 'मैं हैरान हूं कि सिंगर पापोन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया. मैं वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं. मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं.'

पापोन के खिलाफ शिकायत होने के बाद सिंगर के फैनपेज क्लब ने भी 40 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमे उन्होंने लिखा था कि पापोन की मशहूरता और प्रसिद्धि को नुकसान पहुंचने के लिए इन लोगो ने ऐसा किया है. 

तैमूर ने की छोटी बहन इनाया से मुलाकात, पर्सनल कार में बैठकर गए घूमने

एक मैसेज ने छुड़वा दी थी इस अभिनेत्री की शराब की लत

पद्मावत के बाद ये कहलाएगी भारत की सबसे महंगी फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -