ZTE ने लॉन्च किये यह शानदार स्मार्टफोन, बस इतनी है कीमत

ZTE ने लॉन्च किये यह शानदार स्मार्टफोन, बस इतनी है कीमत

मुंबई : मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में ZTE Axon 10 Pro 5G और Blade V10 स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। हालांकि, कंपनी ने अपने 5G फोन के लिए ज्यादा जानकारी नहीं दी हैं लेकिन यह जरूर बताया गया है कि ZTE Axon 10 Pro 5G में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन एक्स50 5जी मॉडम दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है। दोनों फोन्स की कीमत और उपलब्धता की फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है।

शुरू हुई Honor Band 4 Running की बिक्री, जानिए कीमत और फायदे

कुछ ऐसा है नया फोन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने बताया है कि Axon 10 Pro 5G स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन और यूरोपीय मार्केट में पेश किया जाएगा। इसे 2019 की पहली छमाही में मार्केट में उतारा जा सकता है। वहीं, यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन एक्स50 5जी मॉडम से लैस होगा। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरड्रॉप नॉच जैसे फीचर्स मौजूद हैँ।

अब नए अवतार में भारत आया Nokia 6.1 Plus, जानिए ख़रीदना सही या नहीं ?

और भी है कई शानदार फीचर्स 

जानकारी के अनुसार ZTE Blade V10 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। यह एंड्रॉइड पाई पर आधारित मीफेवर9.0 यूआई पर काम करता है। इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2280 है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। 

Infinix note 5 है कंपनी का सबसे बढ़िया स्मार्टफोन, सेल में कीमत रह गई महज इतनी

Toronto LED bluetooth headsets लॉन्च, जानिए कीमत

आज बंद हो जाएगा फेसबुक का यह कमाल का एप, जाने इसके बारे में