शुरू हुई Honor Band 4 Running की बिक्री, जानिए कीमत और फायदे

ऑनर कंपनी एक के बाद एक स्मार्टफोन पेश कर रही है. जनवरी माह में कंपनी ने लेटेस्ट स्मार्टफोन View20 भारत में लॉन्च किया था. साथ ही इस दौरान कंपनी ने अपने दो वियरेबल डिवाइस स्मार्टवॉच Watch Magic और Band 4 Running को भी बाजार में पेश किया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल कंपनी ने अमेजन पर दोपहर 12 बजे से Band 4 Running की सेल को शुरू कर दिया है. 

इस सेल में यह and 4 Running आप खरीद सकेंगे. जबकि Band 4 Running को भारत में 1,599 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है,. जबकि इससे पहले कंपनी ने अपने Band 4 को 2,599 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था और ऑनर के Band 4 Running की बात करें तो कंपनी ने इसे 0.5 इंच की डिस्प्ले के साथ उतारा है. कंपनी का यह नया बैंड एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए फोन से कनेक्ट हो सकता है aur इतना ही नहीं बैंड को हाथ में पहनने के साथ-साथ शूज में भी फिट किया जा सकता है. यह आपको सेल में ड्यूल कलर डिजायन के साथ मिल जाएगा. 

बैंड 4 रनिंग एडिशन भी 6-एक्सिस ऑनर Band 4 Running स्पीड सेंसर के साथ आएगा. जबकि इस सेल में बैंड को 50 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट बनाया गया है. खास बात यह है कि इसमें  स्लीप ट्रैक भी लगा हुआ है और बैंड 21 दिनों तक बैटरी बैकअप के साथ आ रहा है. यह भी इससे जुड़ी एक बड़ी और ख़ास बात है. 

MWC 2019 : दिग्गज स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के साथ इवेंट शुरू, इन मुद्दों पर होगी गंभीर चर्चा

MWC 2019 : इवेंट में 5G कनैक्टिविटी के साथ Snapdragon x55 modem

इस कंपनी ने एक साथ पेश किए 3 दमदार स्मार्टफोन, फीचर से बनाएंगे आपको दीवाना

आज भारत आ सकता है वीवो का V15, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -