Toronto LED bluetooth headsets लॉन्च, जानिए कीमत
Toronto LED bluetooth headsets लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

इनवोटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट मार्केट की अग्रणी कम्पनी-टोरेटो ने रविवार को अपने एक्सप्लोसिव हेडसेट्स लॉन्च किए हैं. जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इन मल्टी कलर्ड एलईडी लाइट से सुसज्जित ब्ल्यूटुथ ह़ेडसेट्स की कीमत 1999 रुपये तय की है. इसे लेकर टोरेटो प्रवक्ता ने बताया कि टोरेटो के ये नए प्रॉडक्ट स्वेट प्रूफ (पसीने मे नहीं खराब होने वाले) हैं और इसी कारण ये आपको लम्बे समय तक संगीत का आनंद देंगे. 

टोरेटो एक्सप्लोसिव का यूनीक डिजाइन इसे आरामदायक बनाने में सक्षम है. इसी कारण इसे लम्बे समय तक उपयोग में लाया जाएगा. बता दें कि ये हेडसेट्स आरामदायक होने के साथ-साथ हल्के भी हैं. खबर है कि एक्सप्लोसिव में एक पावरफुल बैटरी है, जो कि 5 से 7 घंटे तक का प्लेटाइम देगी. साथ ही यह डिवाइस से 10 मीटर की दूरी तक कनेक्टीविटी बनाए रखने में कामयाब है. 

आगे इसे लेकर प्रवक्ता ने कहा कि ये हेडसेट्स हाई बास और हाई क्वालिटी ऑडियो के फीचर से लैस हैं और इनमें इनबिल्ट बॉल्यूम कंट्रोल और ट्रैक सेलेक्शन बटन मिलेंगे. इसमें हेडफोन पर ही एक बटन दबाकर आप एफएम रेडियो मोड पर भी जा सकेंगे. जबकि आप इनमे माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर लम्बे समय तक अपनी पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकते हैं. ये टोरेटो एक्सप्लोसिव लाल, भूरे और नीले रंगों में उपलब्ध हैं और इनकी कीमत 1999 रुपये तय की है. 

आज भारत आ सकता है वीवो का V15, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

MWC 2019 : Nokia 9 PureView के साथ ही पेश हुए Nokia 3.2 और Nokia 4.2, जानिए खासियत

MWC 2019 : LG ने भी किया धमाका, उतार दिए ये 2 दमदार स्मार्टफोन

MWC 2019 : स्तब्ध हुई दुनिया, नोकिया ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 5 रियर कैमरे वाला फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -