अब नए अवतार में भारत आया Nokia 6.1 Plus, जानिए ख़रीदना सही या नहीं ?

HMD ग्लोबल द्वारा अगस्त माह में Nokia 6.1 Plus को भारत में उतारा गया था उस वक्त Nokia 6.1 Plus को केवल 4GB रैम ऑप्शन में ही उपलब्ध कराया गया था. लेकिन अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  Nokia ने Nokia 6.1 Plus में 6GB रैम वेरिएंट भी नोकिया की वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है. नोकिया के इस नए फोन का पावरफुल वेरिएंट भारत में कंपनी ने पेश कर दिया है. 

कीमत की बात की जाए तो Nokia 6.1 Plus के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपये रखी है और इस स्मार्टफोन को ग्राहक ब्लैक एवं ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. खबर है कि ऑफर के तहत एयरटेल के ग्राहक यहां वाउचर्स के रूप में 2,000 रुपये के कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं. साथ ही ग्राहकों को 199 रुपये, 249 रुपये और 448 रुपये के रिचार्ज पर 240 GB डेटा भी अतिरिक्त मिलेगा. 
 
Nokia 6.1 Plus के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के सपोर्ट के साथ 5।8-इंच फुल-HD+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले भी आपको मिलेगी. इस स्मार्टफोन में 4GB और 6GB रैम ऑप्शन के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया जा रहा है. साथ ही इसके अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने क कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया है. ये दोनों कैमरे रियर में हैं. जबकि सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. जबकि फोन में पवार के लिए आपको इसकी बैटरी 3060mAh की दी जा रही है. 

 

आज बंद हो जाएगा फेसबुक का यह कमाल का एप, जाने इसके बारे में

इस कंपनी ने एक साथ पेश किए 3 दमदार स्मार्टफोन, फीचर से बनाएंगे आपको दीवाना

आज भारत आ सकता है वीवो का V15, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

शाओमी का Mi Mix 3 5G फोन लॉन्च, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए यहां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -