Infinix note 5 है कंपनी का सबसे बढ़िया स्मार्टफोन, सेल में कीमत रह गई महज इतनी
Infinix note 5 है कंपनी का सबसे बढ़िया स्मार्टफोन, सेल में कीमत रह गई महज इतनी
Share:

आज हम आपको जिस फोन के बारे में बताने जा रहे है उसका नाम है इनफिनिक्स नोट 5 जो की अभी फ्लिपकार्ट पर काफी कम कीमत पर बिक रहा है. इस फ़ोन में 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले आपको मिलेगा. जो कि बिना नौच के साथ आएगा. साथ ही स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. अब बात की जाये इस फ़ोन के लुक्स और बिल्ट क्वालिटी की तो यह स्मार्टफ़ोन प्लास्टिक बॉडी के साथ मिलेगा. 

जानकारी के मुताबिक, इस फोन में कंपनी ने शानदार परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो P23 प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक ओक्टाकोर प्रोसेसर है, वही ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली जी71 जीपीयू इंटिग्रेटेड इसमें आपको मिलेगा. जबकि इसमें बढ़िया मल्टीटास्किंग के लिए 3 जीबी तथा 4 जीबी की रैम भी आपको मिलेगी. इतना ही नहीं आप इसे 32 जीबी तथा 64 जीबी वेरिएंट में भी अपना बना सकते हैं. 

बैक में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 12 मेगापिक्सल सेंसर मिलेगा. जबकि इसके कैमरे की बात करें तो लो-लाइट फोटोग्राफी एआई बेस्ड ऑटो सीन डिटेक्शन और एआई पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स इसमें कंपनी ने दिए हैं. वहीं रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. इस फ़ोन में फेस अनलॉक का भी फीचर भी आपको मिलेगा. पवार के लिए कंपनी ने इस फोन में  4,500 mAh की बढ़ी बैटरी दिए है. फ़ोन में एंड्राइड वन प्रोग्राम के तहत स्टॉक एंड्राइड 8 के साथ दिया जा रहा है. कीमत पर नजर डालें तो  इन्फिनिक्स नोट 5 स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट पर महज 7,999 रुपये में मिल जाएगा. 

आज बंद हो जाएगा फेसबुक का यह कमाल का एप, जाने इसके बारे में

आज भारत आ सकता है वीवो का V15, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

शाओमी का Mi Mix 3 5G फोन लॉन्च, कीमत और स्पेसिफिकेशन जानिए यहां

MWC 2019 : अब Nokia 1 Plus और Nokia 210 ने भी दी दस्तक, इन खूबियों से हैं लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -