ऊटी में पूरी हुई द आर्चीज की शूटिंग, ख़ुशी कपूर ने शेयर की तस्वीरें
ऊटी में पूरी हुई द आर्चीज की शूटिंग, ख़ुशी कपूर ने शेयर की तस्वीरें
Share:

जोया अख्तर बीते दो महीने से अपकमिंग फिल्म द आर्चीज की ऊटी में शूटिंग कर रहीं थीं जो अब पूरी हो चुकी है। जी दरअसल उन्होंने फिल्म के ऊटी शेड्यूल के रैप की अनाउंसमेंट कर दी है। आप सभी को पता हो कि 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इस फिल्म से कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। जी दरअसल 'द आर्चीज' से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। बीते शनिवार को जोया ने सोशल मीडिया पर शेड्यूल रैप की अनाउंसमेंट की थी और इसके बाद अब खुशी कपूर ने ऊटी शूट की तस्वीरें शेयर कर इस शेड्यूल के रैप की जानकारी दी।

जी दरअसल खुशी ने जो फोटो शेयर की उसमें उनके साथ सुहाना कपूर और टीम के अन्य कई लोग नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आर्चीज फिल्म के सेट से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का लुक सामने आया था। जी हाँ और सेट से सामने आए लुक में खुशी को पहचानना काफी मुश्किल था हालाँकि फिर भी फैंस पहचान गए। जी दरअसल खुशी ब्राउन बालों में नए लुक में नजर आ रही थीं और ये फोटोज फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से लीक हुई है। दूसरी तरफ अगस्त्य ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कर्ली बाल रखे हुए हैं।

इसी के साथ, सुहाना खान ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एक टिपिकल हाईस्कूल ड्रामा होगी। आपको बता दें कि द आर्चीज के मेकर्स टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा टीजर भी शेयर किया गया था। इस टीजर में सभी सात कलाकार अपने-अपने किरदारों के लुक में नजर आए थे। जी दरअसल सभी जंगल में पिकनिक मना रहे थे। टीजर में किरदारों के बीच आपसी बॉन्डिंग भी साफ दिखी। आप सभी को बता दें कि आर्चीज पॉपुलर अमेरिकन कॉमिक्स आर्चीज का हिंदी संस्करण होगा।

'रिश्ते मैं तो आप मेरे...' लिखकर पापा अमिताभ को श्वेता ने दी फादर्स डे की शुभकामनाएं

इस मशहूर अभिनेता के साथ पेरिस में करण जौहर ने बनाए थे संबंध!

गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए ऋतिक रोशन ने लिखी दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -