'रिश्ते मैं तो आप मेरे...' लिखकर पापा अमिताभ को श्वेता ने दी फादर्स डे की शुभकामनाएं
'रिश्ते मैं तो आप मेरे...' लिखकर पापा अमिताभ को श्वेता ने दी फादर्स डे की शुभकामनाएं
Share:

'फादर्स डे 2022' (Father's Day 2022) बच्चों के लिए एक त्यौहार है जिसे आज यानी 19 जून को मनाया जा रहा है। आज इस खास मौके पर हर कोई अपने अपने पिता के लिए खास पोस्ट साझा कर उन्हें इस दिन की शुभकामनाएं दे रहा है। इस लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) भी शामिल है। उन्होंने अपने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा है। जी दरअसल अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं और अक्सर ही अपने बच्चों के साथ यादें ताजा करते हुए पुरानी तस्वीरें साझा करते देखे जाते हैं।

ऐसे में फादर्स डे के मौके पर श्वेता का पोस्ट साझा करना लाज़मी हो जाता है। जी दरअसल उन्होंने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को फादर्स डे (Father's Day) की शुभकामनाएं दी और इसी के साथ इसमें डाला बॉलीवुड ट्विस्ट। जी दरअसल श्वेता ने फादर्स डे को अमिताभ बच्चन के डायलॉग के साथ पूरा करते हुए लिखा, 'रिश्ते मैं तो सिर्फ मेरे।।।लगते हैं।' आपको बता दें कि यह डायलॉग अमिताभ की फिल्म शहंशाह से है। जी हाँ और पूरा डायलॉग है "रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं नाम है शहंशाह।"

वैसे, श्वेता ने इसमें अपना पंच जोड़ा है और इस डायलॉग के साथ उन्होंने पिता के साथ एक हैप्पी सेल्फी भी साझा की है। आप देख सकते हैं बेटी के पोस्ट साझा करते ही शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी "लव यू, मामा"। वैसे श्वेता बच्चन को अपने पिता को धन्यवाद कहने के लिए किसी एक दिन की जरूरत नहीं है। जी दरअसल वह अक्सर ही अपने पिता के लिए प्यार भरे पोस्ट साझा करती देखी जाती हैं और उनके फोटोज पर फैंस की बेहतरीन प्रतिक्रिया आती है।

इस मशहूर अभिनेता के साथ पेरिस में करण जौहर ने बनाए थे संबंध!

गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए ऋतिक रोशन ने लिखी दिल की बात

'बेबी आई लव यू' लिखकर किम ने बॉयफ्रेंड को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -