गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए ऋतिक रोशन ने लिखी दिल की बात
गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए ऋतिक रोशन ने लिखी दिल की बात
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों मशहूर कपल बने हुए हैं। दोनों बॉलीवुड के न्यू कपल हैं, और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। इस कपल की चर्चाएं इन दिनों खूब हो रही हैं और दोनों को अक्सर साथ में पैपराजी स्पॉट करते हैं। आपने देखा होगा ऋतिक अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा के लिए काफी केयरिंग और प्रोटेक्टिव हैं और अक्सर वह उनके फोटोज पर कमेंट करते हैं। वैसे फिलहाल तो अपने रिश्ते पर इस कपल ने चुप्पी साधी हुई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का एक-दूसरे के लिए किए जाने वाले पोस्ट ये बताते हैं कि दोनों के बीच में कुछ तो खास जरूर है।

हाल ही में भी ऐसा ही हुआ। जी दरअसल सबा आजाद (Saba Azad) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं और सबा का नया सॉन्ग ‘आई हियर योर वॉयस’ (I Hear Your Voice) हाल ही में रिलीज हुआ है। यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है। जी हाँ और सबा के इस गाने का रिव्यू ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर किया। उनकी पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है। जी दरअसल ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के नए गाने का रिव्यू देते हुए उनका हौंसला बढ़ाया है। आप देख सकते हैं ऋतिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा के गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये खूबसूरत है।’

इसी के साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं। अब इस समय ऋतिक रोशन की इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है और जो इसे देख रहा है ऋतिक को नयी प्रेमिका के लिए बधाई दे रहा है। आपको बता दें कि बीते 17 जून को सबा आजाद का न्यू सॉन्ग I Hear Your Voice रिलीज हुआ और ये गाना सबा के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिसके लिए वो काफी समय से इंतजार कर रहीं थीं। आपको पता हो कुछ वक्त पहले ऋतिक ने ‘द रॉकेट ब्वॉय्ज’ को लेकर सबा की तारीफ की थी। जी दरअसल ऋतिक रोशन ने वेब सीरीज रॉकेट ब्वॉय्ज देखी थी और उसको देखने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट किए थे। काम के बारे में बात करें तो ऋत‍िक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएँगे।

'बेबी आई लव यू' लिखकर किम ने बॉयफ्रेंड को दी जन्मदिन की बधाई

जानिए क्यों असम के CM ने कहा अर्जुन कपूर और रोहित शेट्टी को धन्यवाद?

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को रिझाने के लिए लगाया गया आलिया भट्ट का गंदा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -