जूनियरथन के बारे में ज़ोया अख्तर ने ये कहा
जूनियरथन के बारे में ज़ोया अख्तर ने ये कहा
Share:

मशहूर फ़िल्मकार जावेद अख्तर की बेटी ज़ोया अख्तर अपनी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग के लिए तैयार है. ज़ोया का कहना है कि, "जूनियरथन जैसा एथलीट कार्यक्रम अच्छा है, जिसमें बच्चों की शारीरिक कसरत होती है." बता दे जूनियरथन मुंबई में जूनियर एथलीटों के लिए एक एनुअल मैराथन होता है. इसका उद्देश्य बच्चो और यंगस्टर को फिजिकली और मेंटली स्ट्रांग बनाना और उन्हें एक स्वस्त जीवनशैली के लिए प्रोत्साहित करना है.

इस बारे में ज़ोया ने कहा कि, "जूनियरथन बच्चों के लिए अच्छा हो सकता है, मुझे खुशी है कि वे बच्चों के लिए कुछ कर रहे हैं. जहां तक माता-पिता का सवाल है, भले ही वे अपने बच्चों को खेलने के लिए भेजना चाहते हैं, लेकिन खेलने का उचित स्थान भी होना चाहिए. बच्चे सड़कों पर नहीं खेल सकते. बेशक, वे सोशल मीडिया और दुनिया भर की घटनाओं के प्रति आकर्षित हैं."

बच्चो की सुरक्षा के बारे में कहते हुए ज़ोया ने कहा कि, "चूंकि, हमें बच्चों को बाहर भेजने और खेलने के लिए सुरक्षित और स्वच्छ स्थान देना चाहिए. इसलिए हमें अधिक हरियाली की आवश्यकता है. इसके बिना बच्चे कहां जाएंगे?" आपको बता दे इससे पहले भी विवेक ओबरॉय, सोनू सूद, जैकलिन फर्नाडीज, शरमन जोशी, दर्शील सफारी और अवनीत कौर इसके लिए समर्थन कर चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जुबैर ने कहा, 'मैं विवेक ओबेरॉय नहीं हूं, जो सलमान खान को छोड़ दूंगा....

शिल्पा, रवीना व श्रीदेवी ने एक साथ धूमधाम से मनाई 'करवाचौथ'

दाऊद इब्राहिम से मेरी नहीं सलमान खान की फटती है: जुबैर खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -