ऋतिक के साथ काम करने को मरी जा रही ये है ये डायरेक्टर!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. ज़ोया को इंडस्ट्री में अलग किस्म की फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने साल 2011 में फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' बनाई थी जो एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में ज़ोया ने ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल और कैटरीना कैफ के साथ काम किया था.

फिल्म की सफलता के बाद से ही लोग इसके सीक्वल बनने की भी मांग कर रहे हैं. हाल ही में जोया अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि इस बारे में उनका क्या खयाल है. ज़ोया ने इस बारे में कहा कि, ''मैं ऋतिक के साथ काम करने के लिए मर रही हूं. मैं उनके संग काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और इसलिए मैं जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का सीक्वल बनाने की सोच रही हूं. मगर मैं इस प्रोजेक्ट पर काम तब ही शुरू करूंगी जब मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी.''

ज़ोया ने अपनी बात को पूरी करते हुए ये भी कहा कि, ''ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, कल्कि कोचलिन और फरहान अख्तर मेरे लिए काफी स्पेशल हैं. मैं उनके साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हूं. मैं सिर्फ पैसों के लिए इस फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोच सकती.'' खैर अब देखना तो ये है कि ज़ोया कब इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा करती है.

Lakshmi NTR Trailer: वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ हुआ NTR का बोल्ड ट्रेलर, हुआ हंगामा

इस तरह मना दीपवीर का पहला वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -