ज़ो क्रावित्ज़ को इस कारण मिली बैटमैन की भूमिका

32 वर्षीय अभिनेत्री मैट रीव्स की आगामी सुपरहीरो फिल्म में कैटवूमन की भूमिका निभाएंगी और बताया कि वह कैसे फिल्म मालिकों को एक ईमानदार छाप देना चाहती हैं। ज़ो ने एक अन्य पत्रिका को बताया: "मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी। फिर (रीव्स) ने मेरे विचारों को सुनने के लिए मेरे साथ फिर से बात की, यह देखने के लिए कि क्या हम एक ही पृष्ठ पर हैं। मैं उसे अच्छी तरह से नहीं जानता था और यह एक प्रक्रिया थी। जब ये बड़े अवसर आते हैं, ये बड़ी भूमिकाएँ, और आप वास्तव में उन्हें चाहते हैं, जब आप उन्हें प्राप्त नहीं करते हैं तो यह दिल दहला देने वाला होता है। आप इसमें बहुत सारी ऊर्जा लगाते हैं।

"जिस चीज़ को मैंने पूरे समय नियंत्रित रखने की कोशिश की, हालांकि, भूमिका पाने के लिए बस सहमत और पसंद करने योग्य होना चाहता था। (मैं नहीं चाहता था) स्क्रिप्ट पढ़ने और कहने के लिए, 'मुझे यह पसंद है। मुझे सब कुछ पसंद है यह।' फिर मैं ऑडिशन के लिए जाता हूं।" ज़ो ने समझाया कि कैसे उन्होंने निर्देशक को चरित्र के बारे में अपनी भावनाओं को दिखाने की कोशिश की और उनका मानना ​​​​था कि यह फिल्म में उनके लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जो अगले साल रिलीज़ होने वाली है और इसमें रॉबर्ट पैटिनसन बैटमैन के रूप में हैं।

'फैंटास्टिक बीस्ट्स' की अभिनेत्री ने कहा: "उसे यह बताना महत्वपूर्ण था कि मेरे साथ काम करना वास्तव में कैसा है। यह कहने के लिए कि मैं वास्तव में क्या सोचती हूं और, अगर हम एक साथ सेट पर हैं, तो मैं जो प्रश्न पूछना चाहता हूं पूछना। मैंने इसे उस कोण से आने की कोशिश की जहां मैं उसे दिखा रहा हूं कि मैं इस चरित्र के बारे में क्या देखता हूं और महसूस करता हूं। मेरा मानना ​​​​है कि ऐसा इसलिए हुआ और मुझे भूमिका मिली।

दक्षिण कोरियाई सरकार ने सेलिब्रिटी आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए उठाया ये कदम

सड़क पर उतरी जेनिफर लॉरेंस और एमी शूमर, जानिए पूरा मामला

जो जोनास संग सोफी टर्नर ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -