जो जोनास संग सोफी टर्नर ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

सोफी टर्नर बोस्टन के फेनवे पार्क में जोनास ब्रदर्स के साथ जो जोनास के हालिया प्रदर्शन का हिस्सा थीं। यह जोड़ी मनमोहक लग रही थी क्योंकि उन्होंने अपने आउटफिट से मेल खाने के लिए बेसबॉल जर्सी पहनी थी। दोनों को एक खूबसूरत तस्वीर में मंच पर एक दूसरे को किस करते हुए भी देखा गया। खाली स्टेडियम के सामने किस करते कपल की फोटो आपका दिल पिघला देने के लिए काफी है.

जो ने इंस्टाग्राम पर अपने और सोफी के रोमांटिक पल की एक फोटो शेयर की। पोस्ट में, उन्होंने अपने भाइयों निक और केविन जोनास के साथ सिगार पीते हुए उनकी तस्वीरों की एक श्रृंखला भी शामिल की। फेनवे पार्क में अपने बिक चुके शो के बाद बैंड का अच्छा समय लगता है। अद्भुत तस्वीरें साझा करते हुए, जो ने अपनी पोस्ट को "बोस्टन में जादुई रात" के रूप में कैप्शन दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas)

प्रशंसकों ने जो और सोफी के मनमोहक स्नैपशॉट का जवाब दिया, जैसा कि डिज्नी फिटकिरी वैनेसा हडगेंस ने किया, जिन्होंने उसी पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "इसे प्यार करो।" जो की पोस्ट में पैट्रिक श्वार्ज़नेगर द्वारा छोड़े गए दिल के इमोजी की एक धारा भी थी। सोफी जोनास ब्रदर्स के साथ उनके रिमेम्बर दिस टूर के दौरे पर जो के साथ घूम रही है। इस जोड़ी को हाल ही में न्यूयॉर्क में देखा गया था, जहां उनकी बेटी विला और भाई निक जोनास लंच आउटिंग के लिए शामिल हुए थे। जो और सोफी ने अपनी बेटी विला की पहचान को गुप्त रखा है और सोशल मीडिया पर इसका खुलासा करने की कोई योजना नहीं है। टर्नर ने पापराज़ी से अपनी बेटी की तस्वीरों को उनके बाहर जाने के दौरान न चाटने का भी आग्रह किया है।

फेसबुक पर दोस्ती के बाद निकाले महिला के अश्लील फोटो

इस मशहूर सिंगर पर बार्सिलोना के एक पार्क में जंगली सूअरों ने किया हमला

क्रिसी टेगेन ने अपने बेटे की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

Most Popular

- Sponsored Advert -