आमिर की 'ठग्स..' को पछाड़ शाहरुख़ की 'जीरो' ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड
आमिर की 'ठग्स..' को पछाड़ शाहरुख़ की 'जीरो' ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' ओर भी कुछ ना कुछ खतरा मंडरा ही रहा है. बताया जा रहा है यह उनके करियर की बड़ी फिल्म में से एक है जिसमें बो बौने के किरदार में नज़र आ रहे हैं.  दिसम्बर में रिलीज होने जा रही उनकी नई फिल्म 'जीरो' ने दर्शकों के अंदर नई उम्मीद का संचार किया है. फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही दर्शक किंग खान को बउआ के अवतार मे देखने के लिए दीवाने हो उठे हैं और 'जीरो' के ट्रेलर ने तो सभी को ओर भी उत्साहित कर दिया है.  इस फिल्म से काफी उम्मीद लगाईं जा रही है कि फिल्म साल की सबसे हिट साबित होगी.

दरसल, फिल्म को लेकर लगाई जा रही ये उम्मीदें साकार होती भी नजर आ रही हैं क्योंकि कुछ दिनों पहले रिलीज हुए 'जीरो' के ट्रेलर ने आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के ट्रेलर को पछाड़कर एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. जी हाँ, जीरो के ट्रेलर ने आमिर की  'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' को पीछे छोड़ दिया है. तो देखना ये है कि फिल्म कहाँ से कहाँ पहुँच जाएगी. 

अगर ट्रेड एनालिस्ट की खबरों की मानें तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर यू-ट्यूब का वो पहला वीडियो बन गया है, जिसने सबसे पहले 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं. 'जीरो' के ट्रेलर ने यह मुकाम मात्र 31 दिनों में हासिल किया है. इससे पहले यह खिताब आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के नाम था, जिसके ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर इतने व्यूज 49 दिनों में हासिल किए थे. पहले ये रिकॉर्ड  'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के नाम था लेकिन अब ये भी जीरो ने छीन लिया. 

बजट के करीब पहुंची 2.0, अब चीन में रिलीज़ की हो रही तैयारी

रिलीज़ के पहले कोर्ट होगी 'केदारनाथ' की सुनवाई

मल्लिका शेरावत ने ट्रांसपेरेंट बिकिनी में शेयर की फोटो, देखते ही बढ़ी फैन्स की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -