रिलीज़ के पहले कोर्ट होगी 'केदारनाथ' की सुनवाई

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. काफी समय से इस फिल्म को लेकर विवाद सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँच रही है. इसी सिलसिले में मामले पर कोर्ट गुरुवार यानी की फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले सुनवाई करेगा. 

दरसल, याचिकाकर्ता की मांग है कि CBFC फिर से फिल्म के प्रमाण की समीक्षा करे क्योंकि धार्मिक स्थल पर प्रेम कहानी का फिल्मांकन धर्म विशेष की धार्मिक भावना को आहत कर सकता है. याचिका वकील रमेशचंद्र मिश्रा और वकील त्रिपाठी ने दायर की है. इस फिल्म का नाम, लव जिहाद और किसिंग सीन सी न पर काफी बवाल हो चुका है जिसके कारण ये फिल्म कोर्ट तक पहुँच गई है. हालाँकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दी है. फिल्म के दो सीन कट करने के बाद सेंसर बोर्ड ने इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म के कौन से दो सीन काटे गए हैं इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं है. 

फिल्म केदारनाथ का केदारनाथ' के तीर्थ पुरोहितों से लेकर राजनीतिक दलों ने विरोध किया है. फिल्म के विरोध में उतरे लोगों ने फिल्म के हीरो और हीरोइन के बीच दर्शाए गए इंटीमेट दृश्यों को धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ बताते हुए आपत्तिजनक करार दिया. फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर हैं जबकि डायरेक्शन अभिषेक कपूर ने किया है. फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है. सुशांत सिंह और सारा अली खान की ये फिल्म इस साल 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के ये दमदार डायलॉग्स आपका भी दिल जीत लेंगे

प्रियंका के लाल लहंगे पर लिखे हैं 3 खास लोगों के नाम

ब्रांडेड कपड़ें नहीं बल्कि इस स्ट्रीट मार्केट से शॉपिंग करना पसंद करती हैं सारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -