+

बजट के करीब पहुंची 2.0, अब चीन में रिलीज़ की हो रही तैयारी

बजट के करीब पहुंची 2.0, अब चीन में रिलीज़ की हो रही तैयारी

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 भारत में जबरदस्त कमाई कर रही हैं. कहा जा सकता है धीरे-धीरे ये रफ़्तार पकड़ रही है जिससे फिल्म को फायदा होने वाला है. अब खुशखबरी ये है कि भारत में रिलीज़ होने के बाद अब चीन में रिलीज होने की तैयारी कर रही है. जी हाँ, अच्छी कमाई के चलते इस दिलम को चीन में रिलीज़ करने का फैसला लिया है.  फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं. 6 दिन में ही फिल्म हिन्दी वर्जन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इसी के साथ अक्षय कुमार के करियर में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन गई है. 

इसके बाद मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन की अपेक्षा इसमें 13 फीसदी की गिरावट आई. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को 20.25 करोड़, शुक्रवार को 18 करोड़, शनिवार को 25 करोड़, रविवार को 34 करोड़ कमाए. लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई में सोमवार को काफी गिरावट हुई और 13.75 करोड़ ही जुटा सकी. वहीं मंगलवार को इसने कुल 11.50 करोड़ का बिजनेस किया. जो भी हो लेकिन फिल्म अपना बजट निकाल ही लेगी. इस तरह फिल्म ने 6 दिन में कुल 122.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

ये तो हिन्दी वर्जन की कमाई का आंकड़ा था. अगर फिल्म के तीनों भाषाओं के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो 2.0 अपना बजट निकालने के करीब पहुंच गई है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, 5 दिन में 2.0 ने भारत में जहां 337 करोड़ तो वहीं ओवरसीज में 114 करोड़ की कमाई की है. इस तरह इसने 5 दिन में कुल 451 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. 

'रोबोट' ने पकड़ी रफ़्तार, यह हफ्ते में कर ली शानदार कमाई

2.0 : फिल्म में अपने रोल को देखकर एमी को लगा झटका, खा ली ये कसम

2.0 : चार दिनों में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने कायम किया एक और रिकॉर्ड, जाने 4 दिन की कमाई