रिलीज़ होने वाला है शाहरुख़ की 'जीरो' का नया गाना, मिली जानकारी
रिलीज़ होने वाला है शाहरुख़ की 'जीरो' का नया गाना, मिली जानकारी
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था. इस फिल्म से लोग काफी उम्मीदें बांधे बैठे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर सभी को इसका और भी ज्यादा इंजतार हो रहा है. आनंद एल राय भी दर्शकों से मिले प्यार से अभिभूत हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस प्यार के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया था. लेकिन अब फिल्म का एक नया गाना रिलीज होने वाला है जिसके बारे में बात सामने आई है.

दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन इस फिल्म का क्रेज काफी समय से बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था, जिसमें एक गाने का थोड़ा सा भाग दिखाया गया था. अब यही गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. खबरों की मानें तो इस गाने का नाम ‘मेरा नाम तू है’ और ये गाना अगले सोमवार को यानि 19 नवंबर के दिन रिलीज किया जायेगा.

आपको बता दें कि, शाहरुख खान इस फिल्म में पहली बार एक बौने इंसान की भूमिका निभा रहे हैं. काफी दिनों के बाद शाहरुख की कोई फिल्म ऐसी आ रही है जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा होंगी. फिल्म की कहानी बहुत ही जोरदार होने वाली है जिससे काफी उम्मीद भी जताई जा रही है. 

15 अगस्त फिर से बुक है अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के लिए, फिर होगी टक्कर

दूसरी शादी करने जा रही है रजनीकांत की बेटी, ये है वो शख्स

मूवी रिव्यु : 2 साल की 'पीहू' माँ की मौत के बाद घर में फंसी अकेली..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -