दूसरी शादी करने जा रही है रजनीकांत की बेटी, ये है वो शख्स
दूसरी शादी करने जा रही है रजनीकांत की बेटी, ये है वो शख्स
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं इसी के साथ उनकी छोटी बेटी सौंदर्या इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा की विषय बनी हुई हैं. बता दें सौंदर्या जनवरी साल 2019 में बिजनेसमैन और अभिनेता विशगन वन्नगमुडी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्होंने अपने पहले पति को तलाक दे दिया है. जानते है पूरा मामला.

बता दें, हाल ही में दोनों एक साथ परिवार के एक निजी समारोह में भी शामिल हुए थे. विशगन वन्नगमुडी एक बड़े व्यवसायी वानंगमुडी के बेटे हैं. इनके भाई राजनीतिक दल द्रविड़ मुनेत्र कझागम के सदस्य हैं. विशगन वन्नगमुडी कंपनी के मालिक होने के साथ साथ फिल्म वंजगल उलगम में अभिनेता के रूप में काम कर चुके हैं. जानकारी दे दें, विशगन वन्नगमुडी भी अपनी पहली पत्नी को तलाक दे चुके हैं. 

सौंदर्या ने साल 2010 में अश्विन रामकुमार से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. वहीं 4 जुलाई 2017 को चेन्नई की एक फैमली कोर्ट ने इस कपल को अलग होने की अनुमति दी थी. आपसी मतभेद के चलते उन्होंने अपने सात साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया. सौंदर्या ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी थी कि वह अब अपने पति के साथ नहीं रह रही है. 

बता दें. उन्होंने सबसे रिक्वेस्ट की थी कि मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें. बाद में उनका तलाक हो गया था. बता दें कि रजनीकांत ने अपनी बेटी की मैरिड लाइफ को बचाने की कोशिश भी की थी.  

2.0 पोस्टर : क्रिएटिविटी के साथ सामने आया अक्षय रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर

इस वजह से दुल्हन दीपिका की एक भी तस्वीर नहीं आई सामने..

दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -