15 अगस्त फिर से बुक है अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के लिए, फिर होगी टक्कर
15 अगस्त फिर से बुक है अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के लिए, फिर होगी टक्कर
Share:

बॉलीवुड के दो दिग्गज अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने कभी साथ में भी काम किया है लेकिन अब दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आने वाले हैं. दरअसल, साल 2018 में जिस तरह से दोनों आपस में बॉक्स ऑफिस पर टकराए थे, कुछ उसी तरह से एक बार फिर से दोनों आपस में टकराने वाले हैं. जी हाँ, एक बार फिर से दोनों को फिल्म आमने सामने आने वाली हैं. आइये जानते हैं. 

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर तो आमने-सामने आ ही गए लेकिन अब कुछ ऐसा ही साल 2019 में भी होने वाला है. साल 2019 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ एक ही दिन यानि 15 अगस्त के दिन रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

इसके पहले भी दोनों की देशभक्ति वाली फिल्म 15 अगस्त को ही रिलीज़ हुई थी. सत्यमेव जयते और गोल्ड दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक साथ टकराई थी जिसमें जॉन की फिल्म ने ज्यादा कमाई कर ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ को आर बाल्कि प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं जगन शक्ति. 

वहीं जॉन की फिल्म ‘बाटला हाउस’ में वो एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में उनका किरदार संजीव कुमार का है. इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि इसे निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं.

मूवी रिव्यु : 2 साल की 'पीहू' माँ की मौत के बाद घर में फंसी अकेली..

2.0 पोस्टर : क्रिएटिविटी के साथ सामने आया अक्षय रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर

आखिरकार इमरान की इस फिल्म को मिली रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -