मूवी रिव्यु : 2 साल की 'पीहू' माँ की मौत के बाद घर में फंसी अकेली..
मूवी रिव्यु : 2 साल की 'पीहू' माँ की मौत के बाद घर में फंसी अकेली..
Share:

बॉलीवुड में एक और फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम 'पीहू' है. बॉलीवुड में एक छोटे से कमरे के अंदर ऐसी बहुत ही कम फिल्में बनती हैं और दर्शकों के दिलों-दिमाग को हिला कर्व रख देती है. साल 2016 में निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की फिल्म 'ट्रैप्ड' के बाद पत्रकार से डायरेक्टर बने विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' भी दर्शकों के दिलों-दिमाग पर असर छोड़ने वाली है. इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि 2 साल की बच्ची से कैमरे पर अभिनय कराना. जो फिल्म को अपने आप खास बना देता है. 

स्टारकास्ट: मायरा विश्वकर्मा (पीहू)
निर्देशक: विनोद कापड़ी
निर्माता: रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर

यह फिल्म 2 साल की बच्ची पीहू (मायरा विश्वकर्मा) की है. घर में पति-पत्नी की हिंसा के बीच यह लड़की ऐसी परिस्थितियों से गुजरती है जो बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर देगी है. फिल्म में पीहू अपने जन्मदिन के अगले दिन सो कर उठती है. वहीं उसकी मां मर चुकी है. 2 साल की पीहू जब सोकर उठती है तो उसको यह नहीं पता है कि उसकी मां मर चुकी है. इस दौरान वह अपनी मां से बातें करती हैं. भूख गलने पर पीहू दूध और खाने के लिए जतन भी करती दिखती है. इसकी कहानी तो आप ट्रेलर में देख ही चुके हैं कि क्या करती है वो.

फिल्म पीहू में ऐसे कई सीन और चीजें हैं जिन्हें हम अपनी रोजाना की जिंदगी में बहुत हल्के में लेते हैं. अगर हमारे घर में कोई छोटा बच्चा है और वह घर में अकेला है तो इन छोटी-छोटी चीजों को गंभीरता से न लें तो क्या हो सकता हैं. यह बात फिल्म पीहू अच्छे से साबित कर देती है. 

इस वजह से दुल्हन दीपिका की एक भी तस्वीर नहीं आई सामने..

दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई

शादी की तैयारियों के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर जाएंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -