जय भानुशाली से खफा हुई शमिता शेट्टी, जानिए क्यों?

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में बहुत कुछ अलग देखने को मिल रहा है। पहली बार ऐसा हुआ है जब ऑडियंस ने पहले ही सप्ताह लव स्टोरी, आक्रामकता, हाथापाई देखी हो। इस फेहरिस्त में अब एक और नई चीज जुड़ गई है। सीजन 15 के तीसरे सप्ताह में बेहद ही हैरतअंगेज वाकया हुआ है। वो ये कि बिग बॉस 15 के विजेता की प्राइज मनी फिलहाल जीरो हो गई है। ये शायद प्रथम बार ही शो के इतिहास में हुआ होगा।

वही शुक्रवार के एपिसोड में जंगलवासियों को मुख्य घर में जाने के लिए 25 लाख की कुर्बानी देनी पड़ी। टिकट टू मुख्य घर टास्क हारने के पश्चात् बचे जंगलवासियों को विश्वसुंदरी ने दो विकल्प दिए थे। या तो प्राइज मनी में शेष 25 लाख की कुर्बानी देकर वे मुख्य घर में चले जाएं अथवा फिर शो से ही बाहर निकल जाएं। तब जंगलवासियों ने आपसी मंजूरी ने 25 लाख के दाम पर मुख्य घर में जाने का निर्णय लिया। जिसके कारण प्राइज मनी फिलहाल के लिए जीरो हो गई है। इससे पहले के 25 लाख टास्क टू मुख्य घर के चलते गंवा दिए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही प्राइज मनी जीरो होने से शमिता शेट्टी बहुत दुखी नजर आई। शमिता शेट्टी ने जय भानुशाली से इस बारे में चर्चा भी की। मगर जय को अपना ही पक्ष सही लग रहा था। प्राइज मनी जीरो करने के पश्चात् भी जब जय अपनी गलती नहीं मान रहे थे तो शमिता ने बैकआउट करते हुए टॉपिक समाप्त कर दिया था। सभी घरवालों ने टास्क के चलते जय को बहुत समझाया था कि वो टास्क खेले एवं प्राइज मनी कम होने को लेकर मसला ना बनाए। मगर जय नहीं मानें। जय के अनुसार, वे किसी को हानि पहुंचाकर आगे नहीं बढ़ना चाहते थे। ऐसा करते हुए जय ने अपने सिद्धांतों का हवाला दिया था। 

जय भानुशाली के सिद्धांतों को सलमान खान ने बताया फेक, बोले- ये आपको ले डूबेगा...

बिना टॉप के ही टीवी की इस संस्कारी बहु ने पहना जैकेट, उड़े फैंस के होश

एक बार फिर मौनी रॉय के लुक ने जीता फैंस का दिल, बोले- परमसुन्दरी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -