जय भानुशाली के सिद्धांतों को सलमान खान ने बताया फेक, बोले- ये आपको ले डूबेगा...

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली इस सप्ताह बिग बॉस में बहुत अधिक हाईलाइट हुए। पिछले वीकेंड का वार में फराह खान ने शो में आकर जय भानुशाली को सुझाव दिया था कि वो गेम में अपना योगदान बढ़ाए। जिसके पश्चात् से जय भानुशाली गेम को लेकर आक्रामक नजर आए। जय ने टिकट टू मुख्य घर टास्क में अपने सिद्धांतों का ऐसा हवाला दिया कि उन्होंने प्राइज मनी ही जोरी करवा दी।

वही जय के इस बर्ताव पर सलमान खान ने वीकेंड का वार में प्रतिकिया दी। जय भानुशाली के सिद्धांतों को सलमान खान ने फर्जी बताया। जय ने सभी घरवालों से बोला था कि वे किसी का पैसा मारकर गेम में आगे नहीं बढ़ेंगे। ये उनके सिद्धांतों के खिलाफ है। आगामी एपिसोड के प्रोमो में जय भानुशाली पर निशाना साधते हुए सलमान खान ने कहा कि प्राइज मनी को सिक्योर करने के लिए जय के सिद्धांत 100 फीसदी फर्जी थे। प्राइज मनी बिग बॉस की है। तुमने क्यों अपनी इमेज बचाने के लिए इस बात पर इतना स्ट्रॉन्ग स्टैंड रखा। ये आपको ले डूबेगा।

वही इस टास्क में जय एवं प्रतीक सहजपाल एक ही टीम में थे। क्योंकि इस टास्क को जीतने पर प्राइज मनी के थोड़ी रकम की कुर्बानी देनी थी, इसलिए जय ने निर्णय लिया कि वो ऐसा नहीं होने देंगे। जय ने टास्क जीतकर मुख्य घर में जाने वालों से प्रॉमिस लिया कि वो विजेता की प्राइज मनी में से कम हुए रूपये को वापस करेंगे। प्रतीक ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इसके पश्चात् जय ने प्रतीक सहजपाल के विरुद्ध खेलने की ठानी एवं प्रतीक को टास्क नहीं खेलने दिया। दोनों के मध्य बहुत छीना झपटी हुई। 

एक बार फिर मौनी रॉय के लुक ने जीता फैंस का दिल, बोले- परमसुन्दरी...

राचकोंडा पुलिस ने नशा रोकथाम के लिए चलाया अभियान

सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को जमकर फटकार, रोने लगे एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -