'zero' के 'इश्कबाज़ी' में और करना होगा इंतज़ार, किंग खान ने बताई तारीख
'zero' के 'इश्कबाज़ी' में और करना होगा इंतज़ार, किंग खान ने बताई तारीख
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का पहला गाना जल्दी ही रिलजी होने वाला है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. सभी ये कयास लगा रहे थे कि किस दिन रिलीज होगा. लेकिन तमाम कयासों के अब खुद शाहरुख खान ने ही इस बात को जाहिर कर दिया है कि उनकी फिल्म का पहला गाना कब रिलीज़ होगा. इस खबर से उनके फैंस नाराज़ हो सकते हैं. दरअसल पहले ये खबर जोरों पर थी कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का पहला 'इश्कबाजी' 19 नवंबर को जारी होगा. लेकिन अब खबर आई है कि ये अभी नहीं होगा रिलीज़.

इस गाने के लिए कई तारीखें बदली गई. इसके बाद खबरें सामने आईं थी कि ये गाना ईद के दिन यानी की 21 नवंबर को रिलीज होने वाला है लेकिन अभी कुछ समय पहले ही बउआ सिंह बनकर शाहरुख खान ने इन सभी कयासों पर पानी फेर दिया. खान ने इस बात को साफ कर दिया है कि कब रिलीज़ होगा ये गाना. इसके बारे में किंग खान ने बउआ सिंह बनकर लिखा है, 'मजबूत काम करने में थोड़ा टाइम तो लगता है दोस्त. और कौन बोला 19 नवंबर? गाना हमारा है तो हम बताएंगे न.. कर ली बात हमने डायरेक्टर से, 23 नवंबर को आएगा. तब तक पकड़कर बैठो.... दिल.' 

इस पर पहले ये बताया जा रहा है कि इसका कोई दूसरा गाना रिलीज़ होने वाला है. पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही है कि ये गाना 'इश्कबाजी' ही होने वाला है क्योंकि इसमें शाहरुख खान के साथ ही सलमान खान भी दिखने वाले है.

बचपन को फिर ला रहा है मोगली, इन सितारों को होगी आवाज़

सौतेली बेटी सारा की फिल्म हिट होगी या फ्लॉप, करीना ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की फोटो, जानिए क्या रखा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -