सौतेली बेटी सारा की फिल्म हिट होगी या फ्लॉप, करीना ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन
सौतेली बेटी सारा की फिल्म हिट होगी या फ्लॉप, करीना ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर सुर्खियों में छाईं हुई हैं. कुछ दिन पहले ही सारा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसके बाद से ही उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही हैं. हाल ही में सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर ने सारा की आगामी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया.

रविवार को करीना जब लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स-2018 में पहुंची थी तो इस दौरान उन्होंने कहा था कि, "मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म सुपरहिट होगी. लेकिन इससे ज्यादा मुझे लगता है कि वह एक पैदाइशी स्टार हैं." आपको बता दें सारा और करीना के बीच अच्छे संबंध हैं. इस इवेंट में जब करीना से जब पूछा गया कि क्या वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगी तो इसके जवाब में करीना ने कहा हां...

आपको बता दें कि इस अवार्ड शो में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की चारों मुख्य अभिनेत्रियों को 'कॉन्फिडेंट ब्यूटी ऑफ द ईयर' का लक्स गोल्डन रोड अवॉर्ड दिया गया. वहीं सारा की फिल्म की बात की जाए तो इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. ये फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण बाढ़ व तबाही पर आधारित है.

सौतेली माँ करीना को अम्मी नहीं बल्कि ये कहकर बुलाती है सारा

इस हैंडसम एक्टर को अपने घर का पता देना चाहती हैं सारा

रणबीर को आलिया के साथ शेयर करने में सारा को नहीं कोई परेशानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -