बचपन को फिर ला रहा है मोगली, इन सितारों को होगी आवाज़
बचपन को फिर ला रहा है मोगली, इन सितारों को होगी आवाज़
Share:

नेटफ्लिक्स पर प्रसृत हो रही वेब सीरीज़ को काफी पसंद किया जा रहा है आजकल. फिल्मों और टीवी शो से बढ़कर ये सीरीज़ ही काफी चलन में है. ऐसे में नेटफ्लिक्स पर बच्चों की प्यारी दुनिया भी लौटने वाली है. जी हाँ, इस प्लेटफॉर्म पर बच्चों की फेवरेट फिल्म 'मोगुली: लीजेंड ऑफ द जंगल' रिलीज होने वाली है.

जिसे आप भी देखना पसंद करेंगे. आपको बता दें, इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज करने की तैयारी है.  जानते हैं क्या है इसमें खास.

आपको बता दें, रुडयार्ड किपलिंग के नोवल 'द जंगल बुक' पर बनी ये फिल्म बच्चों के साथ-साथ बड़े दर्शकों को भी रिझा रही है. इस फिल्म को एंडी सर्किस ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आपके फेवरेट शेरखान के किरदार में आप दिग्गज ऐक्टर जैकी श्रॉफ की आवाज सुनने वाले हैं.

इसके अलावा इस फिल्म के सबसे प्यारे किरदार बल्लू के लिए अनिल कपूर ने अपनी आवाज दी है. वहीं बघिरा के किरदार के लिए जूनियर बच्चन अपनी आवाज देने वाले हैं. 

इन तीनों स्टार्स ने इस बात का ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं, फिल्म में 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित की भी आवाज आपको सुनने के लिए मिलने वाली है.  इस फिल्म को दुनिया भर में 7 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है. जबकि लॉस एंजिलिस, न्यूयार्क, सैन फ्रांसिस्को और लंदन जैसे शहरों में इसे कुछ सीमित थिएटर्स में 29 नवंबर को रिलीज करने की तैयारी है.

सौतेली बेटी सारा की फिल्म हिट होगी या फ्लॉप, करीना ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

संगीत सेरेमनी में प्रियंका के सॉन्ग्स पर ठुमके लगाने वाले हैं निक, ये है कोरियोग्राफर

इस मशहूर एक्ट्रेस से कोरियोग्राफर ने पैंट नीचे खिसकाने को कहा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -