'जीरो' के एक्टर ने क्रिटिक्स को कहा पाखंडी, हो सकता है बवाल

हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाने वाले अभिनेता जीशान अयूब के अभिनय को दर्शकों और आलोचकों से सराहना मिली है. इस बारे में हाल ही में जीशान ने कहा कि लोग कभी-कभी रूखे और पाखंडी हो जाते हैं, क्योंकि कभी तो वे सहज व सुरक्षित दायरे से बाहर नहीं आने पर कलाकारों की आलोचना करते हैं और कभी सहज दायरे से बाहर आकर कुछ करने पर भी कलाकारों की अलोचना करने लगते हैं.

आपको बता दें फिल्म 'जीरो' इसी शुक्रवार को भारत में 4,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज़ होने के बाद कुछ लोगों ने इसकी पटकथा को कमजोर बताया है वही कुछ लोगों ने इसे बहुत बोरिंग बता कर इसकी आलोचना की है. इस फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़ और दूसरे दिन करीब 18.22 करोड़ की कमाई की है.

हाल ही में मीडिया से हुए इंटरव्यू के दौरान जीशान ने कहा कि, "आनंद छोटे शहरों की कहानियां बताने में माहिर हैं, लेकिन मैं हमेशा लोगों से कहता हूं कि चाहे कलाकार, अभिनेता या निर्देशक हों..हमें लोगों को थोड़ा प्रयोग करने की छूट देनी चाहिए. हम कहते रहते हैं कि 'हर कोई खुद को दोहरा रहा है. अगर फिल्मकार एक ही तरह की फिल्में बनाता है, अभिनेता एक ही तरह के किरदार करता है, तो हमें उससे दिक्कत होती है."

अभिनेता ने आगे ये भी कहा कि, 'जब कोई प्रयोग करता है तो लोग उस पर टूट पड़ते हैं. जो गलत है.' आपको बता दें जीशान फिल्म 'तनु वेड्स मनु-2' में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने खुद का बचाव करते हुए कहा, "मेरा मानना है कि वह हर तरह के प्रयोग करना चाहते हैं. हमें उन्हें इसकी छूट देनी चाहिए, हम रूखे और कभी-कभी पाखंडी भी बन गए हैं. अभी कुछ दिनों पहले मैं कहा करता था कि 'मैं जानता हूं कि मैं एक ही तरह के किरदार कर रहा हूं और मुझे हीरो का दोस्त होने का टैग मिल रहा है."

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

Zero : चुनौती भरा था आफिया का किरदार, कई मुश्किलें आयी अनुष्का के सामने

Video : Zero देखने के बाद नोबेल विजेता मलाला ने शाहरुख़ के लिए कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -