Video : Zero देखने के बाद नोबेल विजेता मलाला ने शाहरुख़ के लिए कही ये बात
Video : Zero देखने के बाद नोबेल विजेता मलाला ने शाहरुख़ के लिए कही ये बात
Share:

हाला ही में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. किसी को ये फिल्म पसंद आ रही है तो किसी को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही. जहां क्रिटिक्स ने फिल्म को ज्यादा सपॉर्ट नहीं किया है वहीं शाहरुख के फैन्स फिल्म देखने के लिए लगातार सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. यानी कहानी कुछ भी हो शाहरुख़ के फैंस हैं तब तक तो इस फिल्म को कोई नहीं रोक सकता. आपको बता दें, इस फिल्म को भारत में ही नहीं बल्कि, विदेश में भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.  

जी हाँ, ऐसी ही एक बात सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जानकारी दे दें, नोबेल विजेता मलाला युसुफजई ने भी 'जीरो' देखि और शाहरुख़ की काफी तारीफ की. इसी तारीफ के बाद उन्होंने अपनी एक इच्छा भी जताई है. जीरो देखने के बाद मलाला ने कहा है कि वह शाहरुख से मिलना चाहती हैं. मलाला युसुफजई ने एक विडियो जारी किया है जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें और उनके परिवार को जीरो काफी पसंद आई. मलाला ने कहा, 'आपकी फिल्म देखना काफी अच्छा लगा. यह काफी एंटरटेनिंग है. मेरे पूरे परिवार को फिल्म काफी पसंद आई. मैं आपकी फैन हूं और आपके साथ ट्विटर पर बात करना अच्छा लगा लेकिन मुझे उम्मीद है कि किसी दिन आप यूके आएंगे और हम मिलेंगे. वह मेरे लिए बहुत बड़ा दिन होगा.'

बता दें कि फिल्म जीरो बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है. आनंल एल. राय की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को अब तक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Zero : पहले दिन की कमाई में 2.0 को पीछे नहीं छोड़ पाई जीरो

करिश्मा कपूर ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को यूँ किया याद, शेयर की तस्वीर

Video : मेलबर्न में पत्नी की फिल्म देखने पहुंचे विराट कोहली!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -