इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को डेट कर रहीं हैं जरीन खान, गोवा में मना रहीं हॉलिडे
इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को डेट कर रहीं हैं जरीन खान, गोवा में मना रहीं हॉलिडे
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान को तो आप सभी जानते ही हैं। जरीन ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी उनके लाखों फैंस हैं। वैसे आजकल जरीन सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। जी दरअसल जरीन इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं लेकिन इन दिनों वह अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivashish Mishra (@shivashish_official)

जी हाँ, वही शिवाशीष मिश्रा जिन्हे आप सभी ने बिग बॉस 12 में देखा था। शो में शिवाशीष मिश्रा अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे थे। वहीँ अब जरीन को शिवाशीष मिश्रा संग देखा गया है। आप देख सकते हैं जरीन खान ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, जरीन अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ हैं। जी दरअसल जरीन खान इन दिनों शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा वेकेशन पर गई हुई हैं और वहां से दोनों अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं।

वैसे इससे पहले उन्होंने शिवाशीष मिश्रा के जन्मदिन की फोटो भी शेयर की थी जो काफी बेहतरीन रहीं थीं। जरीन खान के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंने वाली हैं। जरीन ने 'वीर' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में खलबली मचाई थी। इस फिल्म के अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी नजर आ चुकीं हैं, हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा सकी।

छलका सुष्मिता सेन का दर्द, कहा- 'मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है'

बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, नाई ने दो युवकों को कैंची घोंपी, एक की मौत- दूसरा घायल

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, ब्लैक मोनोकिनी में आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -