बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, नाई ने दो युवकों को कैंची घोंपी, एक की मौत- दूसरा घायल
बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, नाई ने दो युवकों को कैंची घोंपी, एक की मौत- दूसरा घायल
Share:

ग़ाज़ीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई, जबकि दूसरा गम्भीर रूप से जख्मी हो गया है. नाई ने विवाद में युवक को कैंची घोंप दी थी, जिसमें 16 वर्षीय वारिस की मौत की मौत हो गई. आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. गाजीपुर के SP मौके पर पहुंचे और कहा कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी.

दरअसल, भांवरकोल के अंतर्गत आने वाले पखनपुरा गांव में बाल कटवाने को लेकर स्थानीय नाई और गांव के ही कुछ लड़कों में कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि गुस्से में नाई ने दुकान में रखी कैंची से युवकों पर हमला बोल दिया, जिससे उसी गांव के 16 वर्षीय वारिस की जान चली गई और उसके दोस्त सैफ की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है. SP गाज़ीपुर डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मौके का खुद निरिक्षण किया और अस्पताल में जख्मी लड़के से भी मुलाकात की. उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी नाई और स्थानीय युवकों में विवाद होने लगा था, जिस पर नाई आमिर ने वारिस और सैफ पर बाल काटने वाली कैंची से वार कर दिया.

वारिस के पेट में कैंची लगी है और सैफ को भी पेट में कैंची का जख्म है. वारिस को स्थानीय मोहम्दाबाद समुदायिक केंद्र पर उपचार हेतु लाया गया, जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सैफ को जिला अस्पताल गाजीपुर में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है, वह खतरे से बाहर है किन्तु उसे बनारस रेफर किया गया. SP गाज़ीपुर डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर के कार्यवाही की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

फिर बदनाम इंदौर!, चूड़ीवाले के बाद फेरीवाले जहीर की पिटाई

मेरठ में युवक की निर्मम हत्या, पीठ पर खंजर से किए ताबड़तोड़ वार.. अंदर ही टूट गया चाक़ू

रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया कोविड अधिकारी, रेड पड़ी तो फ्लश कर दिए नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -