दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, ब्लैक मोनोकिनी में आईं नजर
दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, ब्लैक मोनोकिनी में आईं नजर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में गोपी बहू बनकर सभी का दिल जीतने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं। देवोलीना ने 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में गोपी बहू का किरदार निभा दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी और आज भी कई लोग उन्हें गोपी बहू के नाम से ही पुकारते हैं। वैसे देवोलीना बिग बॉस के घर का हिस्सा भी रहीं हैं और इस शो से निकलने के बाद उनके नए लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया था। उसके बाद से देवोलीना सोशल मीडिया पर वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब होती रहीं हैं। अब एक बार फिर से देवोलीना के नए फोटोज सामने आए हैं। यह पूल फोटोज है जिसे देख फैंस भी हैरान रह गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

आप देख सकते हैं देवोलीना का ये ग्लैमरस अंदाज कितना ग्लैमरस है और इसे देख सेलेब्स उनकी तारीफ करने से लगे हुए हैं। देवोलीना ने अपनी फ्रेंड्स के साथ पूल पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ब्लैक मोनोकनी पहन दोवोलीना ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं और इन तीनों तस्वीरों में उनका पोज़ एक दम डिफरेंट दिख रहा है।

इन तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- 'गोपी बहू को क्या हो गया है ?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'डिफरेंट लुक'। आप सभी को बता दें कि देवोलीना को सिंगिंग भी काफी पसंद है। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी आवाज में एक गाना भी रिकॉर्ड किया था, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था। फिलहाल देवोलीना के ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं।

केंद्रीय वित्त मंत्री आज से दो दिवसीय दौरे पर जाएंगी त्रिपुरा

सुप्रसिद्ध गायक मुकेश की पुण्यतिथि पर CM शिवराज ने अर्पित किया श्रद्धा

सुमनबिहार में केरल से आने वाले यात्रियों के लिए आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखाना होगा अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -