छलका सुष्मिता सेन का दर्द, कहा- 'मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है'
छलका सुष्मिता सेन का दर्द, कहा- 'मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है'
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही अब बहुत कम दिखाई देती हो लेकिन वह अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से आज भी करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन है। अदाकारा को आज भी करोड़ो लोग पसंद करते हैं और उनके बारे में जानने की चाह रखते हैं। सुष्मिता ऐसी अदाकारा है कि उनके हर एक अंदाज के लोग दीवाने हैं। वैसे सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। आए दिन वह अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं जो फैंस का दिल जीत लेते हैं। आज सुष्मिता 45 साल की हैं लेकिन उनके लिए ऐज बस एक नंबर है। आज भी वह बड़ी खूबसूरत लगती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वैसे हाल ही में एक बार फिर से अदाकारा ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जिंदगी के अलग दृष्टिकोण के बारे में फैंस से बात की है। आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में हमेशा की तरह सुष्मिता बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर के स्लीवलैस टॉप को पहना है और इसमें सुष्मिता बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुष्मिता ने अपना स्टेट ऑफ माइंड कैप्शन में लिखकर बताया है।

आप देख सकते हैं अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, 'एक अलग दृष्टिकोण अक्सर किसी की जिंदगी बदलने का पहला कदम होता है। मैंने आप सबको बहुत मिस किया, मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है और मुझे यकीन है आपकी जिंदगी में भी चल रहा होगा। जल्द हम एक दूसरे से साझा करेंगे'। फिर एक जेंटल रिमाइंडर देते हुए सुष्मिता ने अपने फैंस को कहा, 'Love u guys'।' अब सुष्मिता के इस पोस्ट को फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी लाइक कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'मुझे लगता है आप किसी बात से अपसेट हैं'। वहीं उनके एक फैन ने पूछा, ''आर्या 2 कब आ रही है।'' इस कमेंट का जवाब देते हुए सुष्मिता ने लिखा 'जल्द ही आर्या का सीजन 2 आ रहा है, शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है'। आप सभी को बता दें कि सुष्मिता जल्द ही वेब सीरीज 'आर्या' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं।

बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, नाई ने दो युवकों को कैंची घोंपी, एक की मौत- दूसरा घायल

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, ब्लैक मोनोकिनी में आईं नजर

बदतर होते जा रहे है काबुल के हालात, ब्लास्ट में मारे गए अमेरिका के 13 सैनिक समेत 90 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -