जरीन खान ने ICU में माँ संग  मनाई ईद, फोटोज हुई वायरल
जरीन खान ने ICU में माँ संग मनाई ईद, फोटोज हुई वायरल
Share:

अभिनेत्री जरीन खान ने पिछले दिनों पोस्ट साझा कर बताया था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नही है और वह ICU में भर्ती हैं। जिसके साथ ही उन्होंने फैंस से मां के लिए दुआएं करने की प्रार्थना भी करती हुई दिखाई दी। लगता है जरीन खान की मां पर फैंस की दुआएं काम करने लगी है और धीरे-धीरे वह ठीक हो रही है। इसी मध्य बीते मंगलवार अभिनेत्री ने अपनी मां के साथ हॉस्पिटल में ईद सेलिब्रेट की और फोटोज साझा कर फैंस को बधाई भी दी। 

इस फोटोज में देखा जा सकता है कि जरीन हॉस्पिटल के बेड पर लेटी अपनी मां संग सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है। बेटी के साथ पोज देती मां के चेहरे पर हल्की मुस्कान है और जरीन भी इस दौरान स्माइल करते हुए स्टाइलिश पोज देती हुई दिखाई दे रही है। मां-बेटी की ये तस्वीर देख फैंस एक बार फिर अभिनेत्री  की मां के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

जिसके साथ अन्य फोटोज में वह अपने बॉयफ्रेंड शिवांश मिश्रा के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाती हुई दिखाई दे रही है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो जरीन खान को हाल ही रिलीज हुए में म्यूजिक वीडियो 'ईद हो जाएगी' में देखा जा चुका है। इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। 

बहन आइरा संग इमरान खान ने सेलिब्रेट की ईद, फोटोज में बिलकुल अलग दिखे अभिनेता

सलमान संग अपने रिश्ते में कड़वाहट भूल ईद मनाने पहुंची कंगना

ग्रीन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -