सलमान संग अपने रिश्ते में कड़वाहट भूल ईद मनाने पहुंची कंगना
सलमान संग अपने रिश्ते में कड़वाहट भूल ईद मनाने पहुंची कंगना
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। ये सब जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कंगना के मध्य छत्तीस का आंकड़ा है। कई बार 'धाकड़ गर्ल' को भाईजान के विरुद्ध बयानबाजी करते देखा जा चुका है। लगता है अब कंगना सलमान के साथ अपने पंगे भूल चुकी हैं और बीती रात वह ईद के मौके पर सलमान खान संग ईद सेलिब्रेट करने के लिए पहुंची थी, जहां से अभिनेत्री की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान कंगना ग्रीन कढ़ाई वाले शरारा सूट में खूबसूरत दिखाई दी है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी कर रखा है। ड्रेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स और नेकलेस में कंगना ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। स्टाइलिश लो बन उनकी खूबसूरती में चार-चांद लग रहा है। सीधी बात कहें तो ट्रेडिशनल लुक में कंगना सबको आकर्षित करने में कामयाब हो चुकी है।

इस लुक की फोटोज कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा कर दी है और फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं भी देते हुए नज़र आए है। वर्किंग पर बात की जाए तो कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप को होस्ट करती हुई दिखाई दे रही है। जिसके साथ वह जल्द ही मूवी धाकड़ में भी नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है।

पति अंगद बेदी संग अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची नेहा धूपिया

'मेरी वर्जिनिटी बेच सोनाक्षी को बनाया स्टार..', इस अभिनेत्री ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया गंभीर आरोप

मक्का-मदीना में सना खान ने खास अंदाज में मनाई ईद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -