ग्रीन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
ग्रीन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

'धड़क गर्ल' यानि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने ग्लैमरस और देसी अवतार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती है। जाह्नवी कपूर ने भले ही कुछ ही मूवी की लेकिन उन्होंने कम वक़्त में बाॅलीवुड में अपनी पहचान बना चुके है। मूवीज में अपने दमदार अभिनय दिखाने के साथ जाह्नवी ने यह भी साबित कर दिया है कि वह एक फैशनिस्टा हैं।

'धड़क' अभिनेत्री समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पर स्टनिंग फोटोज साझा कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का काम कर रही है। एक बार फिर जाह्नवी ने अपने साड़ी लुक से लोगों का दिल चुरा लिया है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही है। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन जाह्नवी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। एक्सेसरीज के लिए जान्हवी ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स का चयन किया है।

हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी ने बालों को स्ट्रेट कर खुला हुआ रखा है। जाह्नवी कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद भी कर रहे है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी 'गुड लक जैरी', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'दोस्ताना 2' और 'बवाल' जैसी मूवीज में काम कर रही हैं।  

'मेरी वर्जिनिटी बेच सोनाक्षी को बनाया स्टार..', इस अभिनेत्री ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया गंभीर आरोप

मक्का-मदीना में सना खान ने खास अंदाज में मनाई ईद

आथिया शेट्टी ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -