बहन आइरा संग इमरान खान ने सेलिब्रेट की ईद, फोटोज में बिलकुल अलग दिखे अभिनेता

बाॅलीवुड अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान इन दिनों मूवीज से दूर हैं। 2018 में अभिनय की दुनिया को अलविदा बोल चुके इमरान खान अब एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए है। वजह है आमिर खान की बेटी आइरा खान ईद पोस्ट। दरअसल, इमरान ने बीते दिन अपनी ममेरी बहन संग ईद सेलिब्रेशन किया इसकी कुछ फोटोज आइरा ने इंस्टा अकाउंट पर भी साझा कर दी है। फोटोज में इमरान को पहचानना बहुत कठिन है। स्क्रीन पर हैंडसम से दिखने वाले इमरान बिल्कुल अलग और जुदा नज़र आई है। तस्वीर में इमरान व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में नज़र आ रहे ह। हल्के बाल और सफेद दाढ़ी लुक में इमरान को देख फैंस बहुत शाॅक्ड हुए। 

आइरा खान ने ईद के खास अवसर पर बाॅयफ्रेंड नुपुर शिखरे भी कुछ फोटोज भी साझा की है।  ईद के खास अवसर आइरा ने ट्रेडिशनल ड्रेस को चुना हालांकि उनका ये आउटफिट लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया है। डीप नेक ब्लाउज में उनका क्लीवेज देख लोग भड़क गए और उन्हें कपड़ों को लेकर नसीहतें भी दे रहे है। फोटोज के साथ उन्होंने लिखा-क्या आप जानते हैं कि आप शादी होने तक ईदी के लिए योग्य हैं?! मैंने सोचा था कि एक बार जब आप वयस्क हो जाते हैं (18) यह हो गया है।आप हर रोज कुछ नया सीखते हैं। ईद मुबारक "

इमरान खान बचपन से ही मूवी वर्ल्ड से कनेक्ट रहे। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट, आमिर खान की मूवीज 'कयामत से कयामत तक' और 'जो जीता वही सिकंदर' में भी काम कर चुके है । वहीं इमरान ने 2008 में रोमांटिक कॉमेडी जाने तू या जाने ना के साथ एक अभिनय की दुनिया में डेब्यू किया था। जिसके उपरांत वह  'डेल्ही बेली', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'एक मैं और एक तू' जैसी फिल्में कर चुके हैं।

सलमान संग अपने रिश्ते में कड़वाहट भूल ईद मनाने पहुंची कंगना

ग्रीन साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

पति अंगद बेदी संग अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची नेहा धूपिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -