ज़रीन खान की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत
ज़रीन खान की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की कार से गोवा में एक बड़ी दुर्घटना हो गई. उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें बड़ी हानि हो गई. जी हाँ,गोवा में एक बाइक सवार जरीन खान की कार से टकरा गया. जिसके बाद जरीन और उनकी टीम ने घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए. खबर के अनुसार बाइकसावर की मौत हो गई हैं. सूत्रों का कहना है कि बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना था. कार से बाइक के टकराने के बाद चालक का सिर डिवाइडर से टकरा गया था, जिससे गंभीर चोट आई थी.

वहीं इसके अलावा जरीन खान इन दिनों एक और कारण से चर्चा में हैं. जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. जरीन खान ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. FIR दर्ज होने के बाद जांच चल रही है. हालाँकि इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चला है. पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ. इस दौरान मैनेजर ने जरीन को वैश्या कहकर बुलाया. 

आपको बता दें, बीती रात जरीन खान अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं और IPC की धारा 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई. अंजलि तकरीबन 3-4 सालों तक जरीन खान की मैनेजर रही हैं. दोनों की मोबाइल मैसेज के द्वारा बात हुई. जिसमें अंजलि ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने जरीन को वैश्या तक कह डाला. यहीं से मामला गरमा गया और भी इस मामले में जांच चल रही है.

मीडिया को देख इस तरह चेहरा छुपाते नज़र आये दूल्हे आनंद पीरामल

ईशा अम्बानी के भाइयों ने इस तरह निभाई रस्म, मंडप तक यूँ लाये बहन को

प्रियंका और दीपिका को पीछे छोड़ ईशा अंबानी बनी सबसे खूबसूरत दुल्हन, देखते ही पति आनंद ने जोड़ लिए हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -