प्रियंका और दीपिका को पीछे छोड़ ईशा अंबानी बनी सबसे खूबसूरत दुल्हन, देखते ही पति आनंद ने जोड़ लिए हाथ
प्रियंका और दीपिका को पीछे छोड़ ईशा अंबानी बनी सबसे खूबसूरत दुल्हन, देखते ही पति आनंद ने जोड़ लिए हाथ
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि उदयपुर में अपनी शादी का प्री-वेडिंग सेलीब्रेशन मनाने के बाद बीते कल ईशा अंबानी, आनंद पीरामल की दुल्हनिया बनने के लिए पूरी तरह से तैयार थीं और अब दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं. जी हाँ, अंबानी परिवार ने ईशा की शादी के लिए एटीलिया को दुल्हन की तरह सजवा दिया था जो बहुत खूबसूरत लग रहा था लेकिन ईशा से ज्यादा नहीं. ईशा अपनी शादी में बहुत खूबसूरत नजर आईं और उनका अंदाज किसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं रहा.

ईशा प्रियंका और दीपिका को मात देते हुए बहुत सुंदर दुल्हन बनी जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. बीते कल अंबानी परिवार के रिश्तेदारों ने ईशा की शादी में खूब एन्जॉय किया और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शादी में धूम मचाई. इस दौरान सभी की निगाहें ईशा और आनंद पर टिकी रहीं क्योंकि दोनों ही बहुत आकर्षक और शानदार नजर आए. आप सभी को बता दें कि बीते कल शादी में रिश्तेदारों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी ईशा अंबानी की शादी में पहुंचे और सभी ने दोनों को खूब बधाई के साथ आशीर्वाद भी दिया.

इस दौरान ईशा ने करोड़ो का लहंगा पहना था और आनंद ने सेम कलर का शेरवानी पहनकर शादी को और दिलचस्प बना दिया था. दोनों ही बहुत शानदार अंदाज में नजर आए और अब दोनों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर समा बाँध दिया है.

मीडिया को देख इस तरह चेहरा छुपाते नज़र आये दूल्हे आनंद पीरामल

Video : अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे आनंद पीरामल, ऐसे निकली ग्रैंड बारात

अम्बानी परिवार की शादी में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -