मीडिया को देख इस तरह चेहरा छुपाते नज़र आये दूल्हे आनंद पीरामल
मीडिया को देख इस तरह चेहरा छुपाते नज़र आये दूल्हे आनंद पीरामल
Share:

देश की सबसे बड़ी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और ईशा अम्बानी की बारात भी आ चुकी है. जितने भव्य ये शादी हो रही हैं उतनी ही भव्य से बारात भी निकली है और इस बारात में होने वाले कार्यक्रम देखकर आप भी दंग रह जायेंगे. दरअसल इस बारात का वीडियो सामने आ चुका है जिसमें कई डांसर डांस करते हुए नज़र आ रही हैं इसी के साथ दूल्हे आनंद की जरा सी झलक देखने को मिली.

इसके अलावा जब कैमरे के सामने दूल्हे मियां आ गए तो उन्होंने कुछ उस तरह अपने चेहरे को छुपा लिया ताकि कोई देख ना पाए. जी हाँ, आप देख सकते हैं किस तरह आनंद पीरामल ने अपने चेहरे को पिलो से छुपा लिया है ताकि किसी को नज़र ना आये  वो. हो सकता है ये किसी रस्म का हिस्सा हो या फिर मीडिया से दूर रहने का कारण. अब जो भी हो दूल्हे का चेहरा तो नज़र आ ही जायेगा फ़िलहाल देखिये ये तस्वीर.  

इसके अल्वा बता दें, शादी में बॉलीवुड के सभी सितारों को बुलाया गया है. आपकी जानकारी के लिए  बता दें , ईशा की शादी से पहले महा आरती हो रही है और इसमें शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन, आमिर खान, मनीष मल्होत्रा, अनिल अंबानी, विधू विनोद चोपड़ा समेत कई सितारे पहुंचे हैं. यह शादी एंटीलिया में ईशा की शादी की रस्में शुरु हो गई है.

Video : अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे आनंद पीरामल, ऐसे निकली ग्रैंड बारात

अम्बानी परिवार की शादी में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार, देखें तस्वीरें

शादी से पहले ही पीरामल परिवार ने बहु ईशा को दिया करोड़ों का गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -