अपने पहले प्यार को इतना ख़ास बनाना चाहते हैं आयुष्मान, टैलेंटेड युवाओं को देंगे गाने का मौका

Apr 12 2019 05:04 PM
अपने पहले प्यार को इतना ख़ास बनाना चाहते हैं आयुष्मान, टैलेंटेड युवाओं को देंगे गाने का मौका

अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने जा रहे हैं. बता दें कि वे सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहे हैं और इसके तहत वे शौकिया कलाकारों को अपने साथ जैम सेशन में शामिल होने का मौका प्रदान करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता फेसबुक पर इसका आयोजन करेंगे. उन्होंने बताया कि, "इसका नाम मैंने जैम सेशंस रखा है और यह आसान और कलाकारों के बीच की एक प्रतिस्पर्धा होगी. संगीत हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है और यह प्रतिस्पर्धा मेरे दिल के बहुत ही करीब है. मैं भारत के विविध और सुपर टैलेंटिड कलाकारों से मिलने के लिए सचमुच में काफी उत्साहित हूं."

आयुष्मान ने कहा है कि इस हंट को लेकर आयुष्मान काफी उत्साहित हैं उनका कहना है कि इसके जरिए मुझे ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने का मौका प्रदान होगा. वहीं आयुष्मान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिल्म 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' में वे नजर आने वाले हैं. 'आर्टिकल 15' भारतीय संविधान का अनुच्छेद 15 धर्म, नस्ल, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाने पर आधारित है. दूसरी ओर चीन में उनके फिल्म 'अंधाधुन' छाई हुई है. जिसने किमात्र 7 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक इसने कुल 135 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं. 

टाइगर की सिट्टी-पिट्टी गुम, SOTY 2 के ट्रेलर को बताया 'कबाड़ा ऑफ द ईयर'

Housefull 4 : फिल्म में कुछ ऐसा होगा अक्षय कुमार का लुक, हुए गंजे

'सांड की आंख' के बाद 'थप्पड़' में नजर आएगी तापसी, फिर मिलेगा अनुभव का साथ

...तो आज हमारे बीच नहीं होती ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की यह एक्ट्रेस, मौत के मुंह से ऐसे आई बाहर